Do Aur Do Pyaar: सेट क्लियर होते ही Vidya ने दिया बेहतरीन प्रदर्शन

रोमांटिक कॉमेडी की दुनिया में, 'Do Aur Do Pyaar' इस शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. जबकि फिल्म के लिए प्रत्याशा हर समय उच्च स्तर पर है, दर्शकों को Vidya Balan की रोम-कॉम में वापसी का बेसब्री से इंतजार है...

New Update
The set clears as Vidya Balan delivers an emotional scene for Do Aur Do Pyaar a ritual she follows with all her films
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रोमांटिक कॉमेडी की दुनिया में, 'Do Aur Do Pyaar' इस शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. जबकि फिल्म के लिए प्रत्याशा हर समय उच्च स्तर पर है, दर्शकों को Vidya Balan की रोम-कॉम में वापसी का बेसब्री से इंतजार है, जिसने काफी उत्साह जगाया है. पावरहाउस कलाकार ने अपने प्रभावशाली और जोरदार प्रदर्शन से बार-बार दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है और 'दो और दो प्यार' उनके प्रदर्शन में एक और ठोस इज़ाफ़ा होने का वादा करती है.

HG

Vidya Balan

जिस दिन "दो और दो प्यार" का एक भावनात्मक दृश्य फिल्माया गया, सेट पर सन्नाटा छा गया. अपनी दमदार अभिनय शैली के लिए मशहूर विद्या बालन चुप रहीं, अपने किरदार में गहरी रहीं और हर फिल्म सेट पर उन्होंने इस परंपरा का पालन किया. वह किसी से बात नहीं करती थी, उनका ध्यान अटूट था, उनका समर्पण अटूट था. मौके की गंभीरता को भांपते हुए, निर्देशक Shirsha Guha Thakurta ने सेट को खाली कर दिया, जिससे विद्या को दृश्य के लिए आवश्यक कच्ची भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त जगह मिल गई. जैसे ही विद्या को उनकी ज़रूरत के हिसाब से जगह देने के लिए क्रू ने सेट साफ़ किया, यह स्पष्ट था कि कुछ विशेष सामने आने वाला था. और जब कैमरा चालू हुआ, तो विद्या ने ऐसा प्रदर्शन किया जिसने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

FG

Shirsha Guha Thakurta

अब, इस सप्ताह फिल्म रिलीज होने के साथ, प्रत्याशा बढ़ती ही जा रही है. दर्शक उत्सुकता से विद्या बालन के प्रदर्शन के साथ "दो और दो प्यार" की भावनात्मक यात्रा का अनुभव करने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भ्रमित होने और रोमांस के जादू में डूब जाने के लिए तैयार हो जाइए और 'दो और दो प्यार' के साथ अप्रत्याशित मोड़ की यात्रा पर निकल पड़िए. एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, यह फिल्म शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित है और इसमें विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डीक्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति शामिल हैं. 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

YUH

Do Aur Do Pyaar

Tags : Do Aur Do Pyaar | Do Aur Do Pyaar FILM | Vidya Balan 

Read More:

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

Latest Stories