Advertisment

Thalapathy अभिनीत यह फिल्म अक्टूबर 2025 में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

केवीएन प्रोडक्शंस ने थलपति विजय की आखिरी धमाकेदार फिल्म थलपति69 के लिए मंच तैयार किया; निर्देशक एच विनोथ और संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर को भी शामिल किया...

New Update
GT
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

केवीएन प्रोडक्शंस ने भारतीय फिल्म उद्योग में हलचल मचाने वाली एक जोरदार घोषणा की है, जिसमें थलपति विजय की 69वीं और अंतिम फिल्म का विवरण दिया गया है. 'थलपति 69' नाम की यह सिनेमाई फिल्म अक्टूबर 2025 में तमिल, तेलुगु और हिंदी में सेल्युलाइड पर धमाका करने के लिए तैयार है, जो तीन दशकों के बेजोड़ स्टारडम का समापन करेगी. केवीएन प्रोडक्शंस ने अपने पहले अखिल भारतीय उद्यम में, विजय के शानदार करियर के इस अंतिम अध्याय को पौराणिक से कम नहीं बनाने के लिए सभी बाधाओं को दूर किया है.

O

इस ऐतिहासिक परियोजना के शीर्ष पर दूरदर्शी निर्देशक एच विनोथ हैं, जो एक ऐसी कहानी पेश कर रहे हैं जो सीमाओं को लांघेगी और स्क्रीन पर धूम मचा देगी. इस महाकाव्य का संगीतमय परिदृश्य किसी और ने नहीं बल्कि उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है, जो यह सुनिश्चित करेगा कि थलपति का अंतिम गीत क्रेडिट रोल के बाद भी दिलों में गूंजता रहे. प्रोडक्शन टीम में भी दिग्गज शामिल हैं, जिसमें सह-निर्माता जगदीश पलानीसामी और लोहित शामिल हैं. इस सिल्वर-स्क्रीन की विशालता को जीवंत करने के लिए एन.के. ने मिलकर काम किया है, जबकि निर्माता वेंकट के. नारायण ने इस फिल्म को स्टार की तरह ही प्रतिष्ठित बनाने के लिए काम किया है.

O

दुनिया भर के प्रशंसक अपने प्रिय थलपति के साथ आखिरी बार यात्रा करने की तैयारी कर रहे हैं, जिससे हवा में बिजली की तरह उत्साह है. इस घोषणा ने थलपति के वफ़ादार प्रशंसकों के बीच भावनाओं की आग भड़का दी है, और यह सुनिश्चित करने के लिए एकजुट हो गए हैं कि यह फ़िल्म किताब में दर्ज हर रिकॉर्ड को तोड़ दे. इस घोषणा की पूर्व संध्या पर KVN प्रोडक्शंस द्वारा जारी किए गए पोस्टर के साथ-साथ शक्तिशाली श्रद्धांजलि वीडियो ने उत्साह की आग को और बढ़ा दिया है. प्रशंसकों की ओर से दिए गए भावुक और भावुक बयानों ने विजय के प्रभाव की एक ज्वलंत तस्वीर पेश की है, न केवल एक मनोरंजनकर्ता के रूप में, बल्कि लाखों लोगों के लिए जीवन बदलने वाली शक्ति के रूप में.

जैसे-जैसे अक्टूबर 2025 की घड़ी नजदीक आ रही है, सिनेमाप्रेमी एक ऐसी फिल्म के लिए तैयार हैं जो न केवल एक ब्लॉकबस्टर साबित होगी बल्कि सिनेमाई युग का समापन अध्याय भी होगा. तमिल सिनेमा पर विजय के तीन दशक के शासनकाल में मुकुट रत्न बनने के लिए तैयार, 'थलपति69' प्रशंसकों को एक ऐसी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जो भारतीय फिल्मों के इतिहास में गूंजने के लिए तैयार है.

H

केवीएन प्रोडक्शंस के लिए वेंकट के. नारायण द्वारा निर्मित, एच. विनोथ द्वारा निर्देशित, अनिरुद्ध द्वारा संगीत के साथ, यह फिल्म अक्टूबर 2025 में रिलीज होने वाली है.

Read More:

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आलिया और Jr NTR समेत ये स्टार्स होंगे गेस्ट

निक और मालती संग फ्रांस में रोमांटिक टाइम स्पेंड कर रही हैं प्रियंका

'The Buckingham Murders' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

आयुष्मान खुराना का ट्रेन में गाने से लेकर बॉलीवुड स्टार बनने तक का सफर

Advertisment
Latest Stories