यह स्टार्स जो भारतीय और पश्चिमी शैलियों वाले फ़ैशन के ट्रेंड सेटर है

बॉलीवुड फैशन की रोमांचक दुनिया में, कुछ अभिनेत्रियाँ भारतीय और पश्चिमी शैलियों का बहुत अच्छी तरह से मिश्रण करके कैरी करती हैं. इन डीवाज़ ने अपने आप में एक अनोखा ट्रेंड स्थापित किया और अपने शानदार फैशन

New Update
These hot stars who are trend setters of Indian and Western styles of fashion
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड फैशन की रोमांचक दुनिया में, कुछ अभिनेत्रियाँ भारतीय और पश्चिमी शैलियों का बहुत अच्छी तरह से मिश्रण करके कैरी करती हैं. इन डीवाज़ ने अपने आप में एक अनोखा ट्रेंड स्थापित किया और अपने शानदार फैशन सेंस से कई लोगों को प्रेरित किया. आइए बॉलीवुड स्टार सारा अली खान से लेकर आकांशा रंजन कपूर तकं के बारे में बात करते हैं जो भारतीय और पश्चिमी फैशन का मिश्रण करने में वाकई बहुत सफल हैं और जो हमें इंडो-वेस्टर्न लुक से प्रेरित करते हैं:

सारा अली खान:

uy

सारा अली खान में बहुत अधिक ऊर्जा और युवा जोश है जो आकर्षक है.  वह भारतीय और पश्चिमी फैशन को देखने का एक नया तरीका लेकर आती हैं. आप अक्सर उन्हें हल्के और आकर्षक भारतीय और पश्चिमी मिश्रित स्टाइल में , मज़ेदार इंडो-वेस्टर्न कपड़े और उत्तम दर्जे की पारंपरिक पोशाक पहने हुए देख सकते हैं. सारा अली, आसानी से पुरानी और नई शैलियों का मिश्रण करती हैं, लोगों को दिखाती भी है और सिखाती भी हैं कि उन्हें अपनी फैशन की समझ कैसे अपनानी चाहिए.

शिल्पा शेट्टी:

joi

शिल्पा शेट्टी एक फैशन सुपरस्टार की तरह हैं. वह भारतीय और पश्चिमी शैलियों के मिश्रण वाले अपने खूबसूरत परिधानों से हमें प्रभावित करती रहती हैं. चाहे वह ढीले पैंट के साथ उत्तम दर्जे के बेस्ट कुर्तियां पहन रही हो या भारतीय डिजाइनों के साथ फैंसी ड्रेस, शिल्पा सहजता और आकर्षण की मिसाल देते हुए दोनों शैलियों का सबसे अच्छा संयोजन करती है.

आकांशा रंजन:

p[

आकांक्षा रंजन कपूर अपने स्टाइलिश और मॉडर्न लुक के लिए मशहूर हैं. वह हमेशा अच्छे और लेटे स्ट फैशन के साथ पारम्परिक स्टाइल को चुनती है जो लोगों का ध्यान बरबस अपनी ओर खींचते हैं. चाहे वह भारतीय और पश्चिमी शैलियों का मिश्रण पहने, जैसे क्रॉप टॉप के साथ साड़ी या फैशनेबल इंडो-वेस्टर्न ड्रेस, आकांशा हमेशा अपने आउटफिट के साथ सबसे अलग दिखती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा:

;l'

सोनाक्षी सिन्हा बोल्ड और बिंदास तो है लेकिन साथ ही अपनी सभ्यता को भी कभी नहीं छोड़ती हैं. उनके पहनावे में भारतीयता के साथ साथ पश्चिमी सुंदरता के भी स्पर्श है. वह अपने फैशन के साथ नई चीजें ट्राई करना पसंद करती हैं. वह फैशन के बंधे बंधाए बॉक्स से बाहर निकलने से नहीं डरती. सोनाक्षी पारंपरिक भारतीय स्टाइल, जैसे फैंसी कढ़ाई और चमकीले रंगों को आधुनिक शैलियों के साथ मिलाती हैं. इससे वह अलग और खास दिखती हैं.

सोनम कपूर:

y

सोनम कपूर एक ग्लोबल फैशन एक्सपर्ट और स्टाइल आइकॉन के तौर पर जानी जाती हैं. सच पूछो तो वो जो भी पहनती है, भारतीय और वेस्टर्न स्टाइल के पहनावे में वो एक ट्रेंड बन जाता है. वह भारतीय और पश्चिमी फैशन के मिश्रण में अग्रणी हैं. चाहे वह आधुनिक स्पर्श वाली साड़ी पहन रही हो या कार्यक्रमों में पश्चिमी स्टाइल के अनोखे परिधान पहन रही हो, सोनम हमेशा अपने फैशन से एक मजबूत छाप छोड़ती हैं और एक स्थायी स्मृति कायम करती है. नो वंडर, लड़कियां सोनम कपूर के इस इंडियन वेस्टर्न स्टाइल को फॉलो करती है.

Read More:

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 हुआ कैंसिल, जाने वजह!

सतीश कौशिक की जयंती पर इमोशनल हुए अनुपम खेर, शेयर की अनसीन फोटोज

विद्या बालन को पहले बॉयफ्रेंड ने मिला था धोखा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories