Ali Abbas की इफ्तार पार्टी में कलर कोऑर्डिनेटेड ड्रेस में नज़र यह कपल

रमजान का पाक महीना चल रहा है, ऐसे में बड़ी पार्टियों के शौक़ीन बॉलीवुड इंडस्ट्री कैसे पीछे रह सकती है. रमजान का महीना शुरू होते हीं इफ्तार पार्टियों की लाइनें लग जाती हैं.

New Update
This couple was seen in color coordinated dress at Ali Abbas Iftar party
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रमजान का पाक महीना चल रहा है, ऐसे में बड़ी पार्टियों के शौक़ीन बॉलीवुड इंडस्ट्री कैसे पीछे रह सकती है. रमजान का महीना शुरू होते हीं इफ्तार पार्टियों की लाइनें लग जाती हैं. ऐसी हीं एक इफ्तार पार्टी होस्ट की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अली अब्बास ज़फर ने जहाँ फ़िल्मी सितारों ने शिरकत की. फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अली अब्बास ज़फर ने बीती रात अपने घर इफ्तार पार्टी रखी थी जहाँ फिल्म के सितारों ने शिरकत की.

फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी अपनी नयी दुल्हन रकुल प्रीत सिंह और माँ पूजा भगनानी के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर ये नया जोड़ा बेहद मैचिंग कलर कपड़ो में बेहद खूबसूरत लग रहा था. एक तरफ जहाँ रकुल ने हरे रंग का ट्रेडिशनल सलवार कमीज पहना था जिसके साथ उन्होंने सिल्वर रंग की ज्वेलरी कैरी की थी तो वहीँ उनके पति जैकी ने नियॉन हरे कुर्ते के साथ काली पतलून और मैचिंग जूते स्टाइल किये थे. रेड फ्लोरल डिज़ाइन वाली सलवार कमीज में जैकी की माँ पूजा भी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं.

फिल्म के दोनों डैशिंग हीरो इस मौके पर वाइट रंग के कपड़ो फ्रेंडशिप ट्विनिंग करते हुए नज़र आएं. जहाँ बड़े मियां अक्षय चिकनकारी कुरता और चूड़ीदार पजामा के साथ ट्रेडिशनल चप्पल में नज़र में आएं तो वहीँ छोटे मियां टाइगर ने यूनिक स्टाइल अपनाते हुए वाइट सी-थ्रू ओपन बटन शर्ट के साथ लाइट ब्राउन रंग की रिप्पड जीन्स को स्टाइल किया था.

फिल्म की हीरोइन मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने भी इस मौके पर शिरकत की. एक तरफ जहाँ मानुषी ने वाइट गरारा सेट और स्लीक हेयरस्टाइल के साथ देसी गर्ल लुक अपनाया तो वहीँ अलाया ने वाइब्रेंट पिंक कलर के गरारा के साथ चार चाँद लगाया.

बता दें फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को बड़े परदे पर रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास ज़फर ने किया है. फिल्म के निर्माता वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, और हिमांशु किशन मेहरा हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ मुख्य किरदार में नज़र आएंगे.

Tags : ALI ABBAS ZAFAR IFTAR PARTY 2024 | ALI ABBAS ZAFAR IFTAR FULL PARTY VIDEO 

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories