कई स्टार्स की उपस्थिति में हुआ 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का ट्रेलर लॉंच

इंतजार आखिरकार खत्म हुआ क्योंकि 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च हो गया है, यह कार्यक्रम सिनेपोलिस, मुंबई में निर्माता अभिषेक मालू, प्रोजेक्ट हेड विवेक कुलश्रेष्ठ, अभिनेता सुरेंद्र पाल और कई अन्य लोगों की उपस्थिति में हुआ,

New Update
df
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' के साथ आध्यात्मिक यात्रा शुरू करें - ट्रेलर में जैन परंपरा की सिनेमाई जीत दिखाई गई है

इंतजार आखिरकार खत्म हुआ क्योंकि 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च हो गया है, यह कार्यक्रम सिनेपोलिस, मुंबई में निर्माता अभिषेक मालू, प्रोजेक्ट हेड विवेक कुलश्रेष्ठ, अभिनेता सुरेंद्र पाल और कई अन्य लोगों की उपस्थिति में हुआ, जिसमें वादा किया गया था एक असाधारण सिनेमाई अनुभव का, जो जैन धर्म के मर्म में गहराई तक उतरता है. 19 अप्रैल, 2024 को महावीर जयंती के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार, यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों को ज्ञान और प्रेरणा प्रदान करने के लिए मनोरंजन से परे है.

uy

कई अप्रत्याशित बाधाओं को पार करने के बाद, यह बहुप्रतीक्षित फिल्म, सच्चाई और फ्लेकसीबिलिटी की जीत का प्रतीक बनकर सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है. वर्तमान खरतरगच्छाचार्य श्री जिन पीयूष सागर सूरीश्वर जी म.सा. के आशीर्वाद से और खरतरगाचा सहस्त्राब्दी महोत्सव समिति के सहयोग से, निर्माता अभिषेक मालू दर्शकों को एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का आश्वासन देते हैं.

h

'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' जैन परंपरा की अनकही कहानी को उजागर करने का वादा करती है, जो भगवान महावीर की महत्वपूर्ण शिक्षाओं और तीर्थंकर की आध्यात्मिक विरासत पर प्रकाश डालती है. दर्शक राजा ऋषभ देव से भगवान महावीर तक की यात्रा के साथ-साथ खतरगच्छ (जैन धर्म में एक संप्रदाय) की स्थापना को एक दिलचस्प कथा प्रारूप में प्रस्तुत करते हुए देखेंगे.

uy

परियोजना निदेशक विवेक सुधींद्र कुलश्रेष्ठ के दूरदर्शी मार्गदर्शन और निदेशक प्रदीप पी. के निर्देशन मेंजाधव और विवेक अय्यर की यह फिल्म जैन धर्म के सार को प्रामाणिकता और श्रद्धा के साथ जीवंत करती है. प्रसिद्ध लेखक और गीतकार प्रशांत बेबर, संगीतकार विवियन रिचर्ड और विपिन पटवा के साथ, फिल्म को भावपूर्ण संगीत से भर देते हैं जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि प्रेरित भी करता है.

hj

पद्मश्री कैलाश खेर, जावेद अली और दिव्या कुमार ने मधुर रचनाओं को अपनी आवाज दी है, दर्शक फिल्म के शक्तिशाली साउंडट्रैक से मंत्रमुग्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं. 'द लिगेसी ऑफ जिनेश्वर' के पीछे की टीम दर्शकों को इस ऐतिहासिक क्षण को देखने और जैन परंपरा की समृद्ध टेपेस्ट्री में डूबने के लिए 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में शामिल होने के लिए आमंत्रित करती है. समय और स्थान से परे आध्यात्मिक यात्रा शुरू करने का अवसर न चूकें.

Read More:

कन्नड़ फिल्म निर्माता Soundarya Jagadish ने की सुसाइड

Birthday Special Hasrat Jaipuri: एक सच्चे शायर की हसरते कभी मरती नहीं

अमर सिंह चमकीला के ढोलक वादक ने चमकीला की हत्या के समय को किया याद

अरबाज ने सलमान और सोहेल संग अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

Latest Stories