अमित भाटिया ने 'कुछ खट्टा हो जाये' के 4 टिकट खरीदने को क्यों कहा

"कुछ खट्टा हो जाये" जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से त्यार है , निर्माता अमित भाटिया की यह फिल्म सभी  दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन होने का वादा करती है। रोमांस, हास्य और संपूर्ण पारिवारिक

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Why did producer Amit Bhatia ask to buy 4 tickets of the film Kuch Khatta Ho Jaye

"कुछ खट्टा हो जाये" जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से त्यार है , निर्माता अमित भाटिया की यह फिल्म सभी  दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन होने का वादा करती है। रोमांस, हास्य और संपूर्ण पारिवारिक मूल्यों के मिश्रण के साथ, यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने पर दिल को प्यार से लुभाने के लिए तैयार है।

grdh

फिल्म के निर्माता अमित भाटिया ने अपने उत्साह साझा किया, वह कहते हैं, "कुछ खट्टा हो जाए" सिर्फ एक आम फिल्म नहीं है; यह प्यार, हंसी और उन बंधनों का उत्सव है जो परिवारों को एक साथ बांधते हैं। फिल्म में 5 चार्ट-ब्रेकिंग ब्लॉकबस्टर गाने हैं जिसमे से एक गाने में सभी प्रशंसकों के लिए एक बड़ा सुप्रिस भी है|  KKHJ की कहानी पूरी तरह से परिवार के बारे में है क्योंकि मैं भी एक संयुक्त परिवार में पला-बढ़ा हूं और अनुपम खेर का किरदार मेरे पिता को दर्शाता है, जो घर को साथ लेकर चलते हैं। मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि फिल्म यादगार किरदारों, हास्यपूर्ण संवाद और दिल छू लेने वाले क्षणों से भरी है, यह शुरू से अंत तक भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करती है।

zxzvbgfd

अमित भाटिया ने आगे कहा

"यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक ऐसा अनुभव है जिसका आनंद पूरा परिवार एक साथ ले सकता है।" "इसलिए मैं हर किसी को प्रोत्साहित करता हूं कि वे सिर्फ दो नहीं, बल्कि चार टिकट लें और 16 फरवरी को बड़े पर्दे पर इस दिल छू लेने वाली म्यूजिकल लव स्टोरी का आनंद ले।

"कुछ खट्टा हो जाए" एक ऐसी फिल्म बनाने का वादा करती है जो सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी। यह फिल्म पंजाबी गायक गुरु रंधावा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है इसके अलावा इस फिल्म में सई मांजरेकर, अनुपम खेर, इला अरुण और कई अन्य कलाकार भी है।

bh hvc

Tags : film-kuch-khatta-ho-jaye | kuch-khatta-ho-jaye Tags : Kuch Khatta Ho Jaye | film Kuch Khatta Ho Jaye

Read More-

Mithun Chakraborty सीने में तेज दर्द के चलते हॉस्पिटल में हुए एडमिट

निखिल पटेल के साथ तलाक लेने पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी

Humraaz 2 में अक्षय खन्ना और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी अमीषा पटेल?

अयोध्या के राम मंदिर से Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर

Latest Stories