क्यों Govind Namdev अपनी नवीनतम फिल्मों के लिए बेहद उत्साहित हैं

'शोमैन' जयप्रकाश शॉ' द्वारा निर्देशित आगामी हिंदी फिल्म "लव करू या शादी" का पहला शानदार लुक और इसके अद्भुत गाने, विशेष रूप से चार्ट-बस्टर लयबद्ध नृत्य-गीत 'वेडिंग दा सीज़न आया' जो वायरल हो गया है

New Update
Love Karu Yaaa Shaadi'

'शोमैन' जयप्रकाश शॉ' द्वारा निर्देशित आगामी हिंदी फिल्म "लव करू या शादी" का पहला शानदार लुक और इसके अद्भुत गाने, विशेष रूप से चार्ट-बस्टर लयबद्ध नृत्य-गीत 'वेडिंग दा सीज़न आया' जो वायरल हो गया है, उसका अनावरण मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में जोरदार जयकारे और तालियों के बीच किया गया। 'लव करू या शादी' का सुपर-हिट संगीत एसएलएफ द्वारा शब्बीर अहमद के अद्भुत गीतों के साथ तैयार किया गया है।

iop

पारिवारिक मनोरंजक फिल्म 'लव करू या शादी' इस साल अप्रैल के अंत या मई की शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है। मुख्य रोमांटिक कलाकारों में होनहार नई प्रतिभाएं शामिल हैं, जिनमें 'ग्रे-शेड्स' किरदार में हैंडसम माचो मिशा कपूर, स्मार्ट शख्स आकाश अलघ, साउथसाइड की स्टार अभिनेत्री मरीना सिंह और टेली-अभिनेत्री प्रीति सिंघानिया शामिल हैं। इस नई उभरती प्रतिभा को संतुलित करने के लिए निर्देशक जयप्रकाश शॉ ने गोविंद नामदेव, अली असगर, मिलिंद गुनाजी, फरीदा दादी, सोनिका गिल, मिशा कपूर और निश्चित रूप से युवा हैप्पी शर्मा जैसे प्रसिद्ध वरिष्ठ स्टार-अभिनेता चेहरों को कास्ट किया है। यह फिल्म हैप्पीज़ॉन टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है और डॉ. यतिंदर सिंघल और सरिता सिंघल द्वारा निर्मित और नीता-राकेश मोहन द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म ऑरो फिल्म्स प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित और हैप्पीज़ॉन टेलीफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

 movies  'Love Karu Yaaa Shaadi'

hgt

आमंत्रित अतिथियों के रूप में अभय सिन्हा, अयूब खान, रोली प्रकाश शॉ, सपना अवस्थी, पंकज बेरी, सिकंदर खान, महेंद्र वर्मा, अरुण बख्शी, संजय सांकला, मिराक मिर्ज़ा, विक्की राणावत सहित कई अन्य लोग इस कार्यक्रम में शामिल हुए। फिल्म के लेखक, संदीप नाथ, जिन्होंने फिल्म आशिकी 2 का सुपर-हिट गाना "सुन रहा है ना तू" लिखा था, भी मौजूद थे।

सेलेब फनस्टर अली असगर (अन्यथा कपिल शर्मा के कॉमेडी सोनी टीवी शो में अपने कॉमिक, पागल दबंग 'दादी' किरदार के लिए जाने जाते हैं) ने कहा कि, "मैं एक 'जुगाड़ू-मामा' की केंद्रीय भूमिका निभा रहा हूं, जो परिवार के किसी भी समस्याग्रस्त सदस्य के लिए 'चार्जर' की तरह है। वास्तव में गोविंद नामदेव का सबसे वरिष्ठ किरदार मुझे प्यार से 'आंकड़ा' (नंबर) कहता है। इसमें कोई पागलपन नहीं है - बल्कि इसके बजाय। मेरा स्क्रीन-चरित्र नियंत्रित है. यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें बहुत सारी मनोरंजक स्थितियों वाली सामग्री है जो आपको थोड़ी सी राजश्री-बैनर फिल्मों की याद दिला सकती है। इसमें 80 और 90 के दशक की फिल्मों की तरह ही मधुर गाने, आकर्षक कहानी, अच्छा संदेश और विभिन्न रिश्तों को दर्शाया गया है। मुझे 'दादी' के महिला-टीवी किरदार को निभाने के अपने लोकप्रिय स्क्रीन-मैज से अलग होने में काफी समय लगा। दरअसल 'लव करू या शादी' में दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा दादी हैं जो स्क्रीन-दादी का किरदार निभा रही हैं।"

molp]

बहुमुखी (एनएसडी पूर्व छात्र) अभिनेता गोविंद नामदेव भी 'लव करू या शादी' में परिवार के मुखिया की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और क्लाइमेक्स में मनमोहक दृश्य समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश देते हैं।

निर्देशक जयप्रकाश शॉ ने कहा कि 'रोमांटिक-ट्राएंगल' फिल्म 'लव करू या शादी' बेहतरीन प्रोडक्शन-वैल्यू, शानदार कंटेंट और शानदार दृश्यों और गानों के साथ दो पीढ़ियों के बीच प्यार और शादी के प्रति सोच और दृष्टिकोण के अंतर को पाट देगी।

kyuj

इस मौके पर 2003 की हिट फिल्म 'मार्केट' का निर्देशन कर चुके जयप्रकाश शॉ जिसमें मनीषा कोइराला ने अभिनय किया था, अब आधिकारिक तौर पर "मार्केट 2" नामक अंडर-प्रोडक्शन सीक्वल की घोषणा की गई है। एक मनोरंजक टीज़र भी दिखाया गया था जिसमें गोविंद नामदेव एक खतरनाक माफिया और ट्रांसजेंडर 'राजा किन्नर' के रूप में दिखाई देते हैं! गोविंद का स्क्रीन गेट-अप और लुक चौंकाने वाला है और टीज़र में उनका डायलॉग बहुत प्रभावशाली है, "वेश्यावृत्ति नई बात नहीं है, समय बदल गया है लेकिन बाज़ार नहीं बदला"। निर्देशक जयप्रकाश शॉ के साथ काम करना एक शानदार अनुभव है और मैं इतना उत्साहित हूं कि मैं दोनों फिल्मों 'लव करू या...' की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं। और मार्केट-2', क्योंकि मैंने दोनों फिल्मों में बिल्कुल विपरीत प्रभावशाली किरदार निभाए हैं। गोविंद नामदेव की प्रतिक्रिया.

po[

'[p

]p;

Tags : Love Karu Yaaa Shaadi film | Govind Namdev 

Read More-

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

Latest Stories