खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर हर दिन नए- नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं. इस बीच अब मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा शो में बतौर कंटेस्टेंट कन्फर्म हो चुके है.

New Update
Munawar faruqui

Munawar Faruqui

रियलिटी शोज़: Khatron Ke Khiladi 14: बिग बॉस 17 के बाद रोहित शेट्टी का रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' (Khatron Ke Khiladi 14) काफी चर्चा में बना हुआ हैं. वहीं खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के कंटेस्टेंट्स को लेकर हर दिन नए- नए अपडेट भी सामने आ रहे हैं. इस बीच अब मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा शो में बतौर कंटेस्टेंट कन्फर्म हो चुके है.

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे मुनव्वर और मन्नारा 

Bigg Boss 17: मुनव्वर ने बताया अपनी एक्स वाइफ की दूसरी शादी का सच, मन्नारा  के सामने बयां किया दर्द | टीवी मसाला News, Times Now Navbharat

दरअसल, सूत्रों के हवाले से खबर सामने आ रही हैं कि मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा को खतरों के खिलाड़ी 14 की पेशकश की गई थी जिसके बाद उन्होंने अपनी भागीदारी की पुष्टि की. मुनव्वर फारुकी को रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीज़न के लिए भी चुना गया था. हालांकि, आखिरी वक्त में वीजा संबंधी दिक्कतों के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. यहीं नहीं रोहित शेट्टी के शो के लिए अब तक ईशा मालविया, मनीषा रानी, विवेक दहिया और शोएब इब्राहिम जैसे स्टार्स के नाम कन्फर्म हो चुके है.

बिग बॉस 17 की ट्रॉफी जीत चुके हैं फारुकी फारुकी 

Bigg Boss 17 Finale winner munawar faruqui : मुनव्वर फारुकी के सिर सजा बिग  बॉस विनर का ताज - News Portal इंडिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस ओटीटी 2 ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने उसे भी ठुकरा दिया था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 17 में भाग लिया और सलमान खान के शो के विजेता भी बने. बिग बॉस 17 जीतने के बाद  मुनव्वर फारुकी पर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने गंभीर आरोप लगाए और दावा किया कि कॉमेडियन की जीत 'फिक्स्ड' थी.

मुनव्वर ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

Know About Bigg Boss 17 Contestant Munawar Faruqui Stand Up Comedian Full  Profile and Details - Entertainment News India Who is Munawar Faruqui:  गुजरात दंगों में उजड़ा घर, देवी-देवताओं का किया अपमान,

वहीं एक इंटरव्यू में मुनव्वर फारुकी ने यूजर्स द्वारा लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, “यार फिक्स्ड विनर को इतना सब करना पड़े तो यह फिक्स्ड विनर नहीं हो सकता. यदि मैं निश्चित विजेता होता तो मुझे सब कुछ एक थाली में मिल जाता. मेरे पास थाली में कुछ भी नहीं है, मैंने कड़ी मेहनत की है और बहुत कुछ किया है. जो लोग मुझे निश्चित विजेता कह रहे हैं, उनके लिए मेरा जवाब है कि बस बैठकर पूरा सीज़न देखें और आपको एहसास होगा कि यह तय नहीं था''.

Read More-

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

 

Latest Stories