गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों में फूट डाल देगी राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता?

हमारे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस समय चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. चुनाव प्रचार की आक्रामकता के कारण, गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य राजनेताओं चना कुमार और कुरमुरा कुमार द्वारा दो दलों में विभाजित हो गए हैं...

New Update
b
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हमारे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस समय चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. चुनाव प्रचार की आक्रामकता के कारण, गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य राजनेताओं चना कुमार और कुरमुरा कुमार द्वारा दो दलों में विभाजित हो गए हैं. कुरमुरा कुमार के बैनर के साथ टप्पू सेना के मुफ़्त बटर मिल्क वितरण स्टॉल के सामने, जेठालाल को चना कुमार ने नींबू पानी वितरण स्टॉल खोलने के लिए मजबूर किया है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में चुनाव प्रचार जोरों पर:

b

गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य, जो हमेशा एक-दूसरे का समर्थन और मदद करने के लिए मौजूद रहते हैं, परंतु इस बार चना कुमार और कुरमुरा कुमार इन राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों की वजह से वह एक दूसरे की मदद नहीं कर पा रहे है. क्या इससे गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों के पर्सनल रिलेशन पर इस चुनावी झगड़ो का असर पड़ेगा?  या इससे भी बड़ी समस्या उनके सामने खड़ी होने वाली है? अधिक जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा.

h

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4000 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 16  वें वर्ष में है. अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  'गुकुलधामची दुनियादारी' और तेलुगू में 'तारक मामा अयो रामा' को स्ट्रीम करता है. सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं.

इस किताब से प्रेरित हैं 'TMKOC' जिसने संवार दी 150 लोगों की जिंदगी, आजतक दिलों में राज कर रहा है शो

Read More:

Salman Khan ने की अनुज थापन सुसाइड केस से अपना नाम हटाने की मांग

पुष्पा 2 के दूसरे सॉन्ग 'अंगारों' की पहली झलक आउट, वापस लौटी श्रीवल्ली

जूही चावला ने दी शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट, कहा- "कल रात ठीक नहीं..."

Prabhas ने अपनी शादी की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी

Latest Stories