Tripti Dimri ने IMDb की वैलेंटाइन वीक लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया

रोमांचक वैलेंटाइन सप्ताह को चिह्नित करते हुए, IMDb ने दुनिया भर में 200 मिलियन से अधिक मासिक विजिटर्स में से निर्धारित सप्ताह की 10 सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट का अनावरण किया। इस सप्ताह सूची में शीर्ष पर हैं पावर परफॉर्मर त्रिप्ति डिमरी

New Update
With the success of Animal Tripti Dimri takes first place in IMDb list of popular Indian celebrities of Valentine Week

रोमांचक वैलेंटाइन सप्ताह को चिह्नित करते हुए, IMDb ने दुनिया भर में 200 मिलियन से अधिक मासिक विजिटर्स में से निर्धारित सप्ताह की 10 सबसे लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लिस्ट का अनावरण किया। इस सप्ताह सूची में शीर्ष पर हैं पावर परफॉर्मर त्रिप्ति डिमरी, जिन्हें एक्शन ड्रामा 'एनिमल' में उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए काफी आलोचनात्मक और व्यावसायिक प्रशंसा मिल रही है। #1 स्थान का दावा करते हुए, त्रिप्ति डिमरी के बाद शाहिद कपूर #7 पर और भूमि पेडनेकर #23 पर हैं, जिससे वैश्विक स्तर पर उनकी बढ़ती लोकप्रियता और मजबूत हो गई है। फिल्म में ज़ोया की भूमिका निभाते हुए, त्रिप्ति डिमरी ने ग्रे शेड वाले किरदार को चित्रित करके अपनी वर्सटाइल प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

hasld

फिल्म में आश्चर्यजनक तत्व होने के नाते, अभिनेत्री ने अपनी दमदार स्क्रीन उपस्थिति, संवाद अदायगी और शानदार लुक से दिल जीत लिया, जिससे वह आईएमडीबी सूची में भी शीर्ष स्थान पर पहुंच गईं। 

IMDb की सेलिब्रिटी लिस्ट पोस्ट यहां देखें:

त्रिप्ति डिमरी राज शांडिल्य के 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' और आनंद तिवारी के 'मेरे महबूब मेरे सनम' में अभिनय करने के लिए तैयार हैं।

Tags : Tripti Dimri | Tripti Dimri IMDb list | Tripti Dimri news 

Read More:

नितेश तिवारी की 'रामायण' के लिए रणबीर कपूर का लुक फाइनल? 

शाहरुख खान की डंकी इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई स्ट्रीम

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल