राइटर—एक्टर Sukhmani Sadana ने निर्माता Sunny Gill से शादी की

लेखक—अभिनेता सुखमणि सदाना ने 3 मार्च, 2024 को पवित्र शहर अमृतसर में निर्माता व रियल एस्टेट डेवलपर सनी गिल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई. सुखमणि को दिलजीत दोसांझ की फिल्म

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Writer and Actor Sukhmani Sadana marries Producer Sunny Gill
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लेखक—अभिनेता सुखमणि सदाना ने 3 मार्च, 2024 को पवित्र शहर अमृतसर में निर्माता व रियल एस्टेट डेवलपर सनी गिल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई. सुखमणि को दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी', 'महदावन की रॉकेट्री' सहित कई फिल्मों की पटकथा लिखने के लिए जाना जाता है. साथ ही उन्होंने इन फिल्मों में अभिनय भी किया है. इसके अलावा कई शो, जैसे— 'तांडव', 'उड़ान', 'पटोलस', 'तनव' के साथ 'मनमर्जियां' फिल्म में भी काम किया है.

Sunny Gill-Sukhmani Sadana

Writer and Actor Sukhmani Sadana marries Producer Sunny Gill

वहीं, फिल्म निर्माता अमन और पवन गिल के भाई सनी गिल कनाडा के वैंकूवर में रियल एस्टेट डेवलपर हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्में, जैसे— 'जर्सी', 'शहजादा', 'उड़ता पंजाब' के अलावा पंजाबी फिल्में 'शादा', 'पुआडा', 'सुपर सिंह' आदि का निर्माण भी किया है. सनी अपने भाइयों के साथ मिलकर एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत आनेवाली पंजाबी फिल्म 'कुड़ी हरयाणे वल दी' का निर्माण भी कर रहे हैं.

Writer and Actor Sukhmani Sadana marries Producer Sunny Gill

सुखमणि और सनी ने पंजाब के अमृतसर में शादी की, जिसमें उनके प्रियजनों, परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए और युगल को उनकी आगे की सुखमय यात्रा के लिए प्यार, खुशी और सफलता की शुभकामना दी.

Read More 

अर्जुन बिजलानी अस्पताल में हुए भर्ती, होगी इमरजेन्सी सर्जरी    

आमिर खान के बेटे जुनैद ने अपनी अगली फिल्म का जापान शेड्यूल किया पूरा 

काजल अग्रवाल के साथ इवेंट के दौरान एक शख्स ने की गंदी हरकत!

Elvish Yadav ने यूट्यूबर Maxtern को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल 

Latest Stories