Wynn.Fit ने कोलकाता में फिटनेस के क्षेत्र में पहली वर्षगांठ मनाई

कोलकाता, 9 अप्रैल, 2024: शहर के जानेमाने फिटनेस स्टूडियो Wynn.Fit ने मंगलवार को अपनी सफलता की पहली वर्षगांठ मनाई. 2023 में उद्घाटन के बाद से Wynn.Fit ने इस शहर में रहनेवाले लोगों के मन में फिटनेस

New Update
Wynn Fit celebrates first anniversary in fitness space in Kolkata
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कोलकाता, 9 अप्रैल, 2024: शहर के जानेमाने फिटनेस स्टूडियो Wynn.Fit ने मंगलवार को अपनी सफलता की पहली वर्षगांठ मनाई. 2023 में उद्घाटन के बाद से Wynn.Fit ने इस शहर में रहनेवाले लोगों के मन में फिटनेस के प्रति उनके दृष्टिकोण को बदलने में सफलता हासिल की है, जो पारंपरिक जिम की इच्छा रखनेवाले लोगों के लिए एक मजेदार और सुलभ विकल्प प्रदान करता है.

अपनी पहली वर्षगांठ के मौके पर Wynn.Fit की ओर से मंगलवार को जिम में टॉलीवुड अभिनेत्री देवलीना कुमार, जो पहले से ही इस फिटनेस स्टूडियो की सदस्य हैं, उनकी मौजूदगी में जिम में विभिन्न प्रकार के वर्कआउट का आयोजन किया. इस समारोह में शामिल होनेवाले मीडिया जगत के लोगों के लिए भी एक विशेष ज़ुम्बा और योग सत्र का आयोजन किया गया था.

टॉलीवुड अभिनेत्री देवलीना कुमार

Wynn Fit celebrates first anniversary in fitness space in Kolkata

Wynn.Fit सिर्फ एक जिम नहीं बल्कि इसमें जिम से कहीं अधिक उपकरण उपलब्ध है. इस फिटनेस स्टूडियो में एक ही छत के नीचे सात कसरत कार्यक्रमों की एक विविध श्रृंखला पेश की गई हैं, जिनमें भारोत्तोलन के जुड़ा उपकरण भी मौजूद हैं. इसके अलावा नृत्य फिटनेस, हवाई योग, हाइपरट्रॉफी-विशिष्ट प्रशिक्षण, उच्च-तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण (HIIT), योग, मुक्केबाजी और ताकत और कंडीशनिंग इनमे शामिल है.

इस अवसर पर, Wynn.Fit की सह-संस्थापक सुश्री स्वाति बाहेती ने कहा, जब मैं Wynn.Fit के पहले वर्ष की शुरुआती यात्रा को देखती हूं, तो यह काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. मैं इसके एक वर्ष पूरा होने पर लोगों के प्रति कृतज्ञता और उन्हें स्वास्थ्य के प्रति सचेत करने में सफलता प्राप्त करने को लेकर उत्साह से भर गई हूं. इन एक वर्ष की यात्रा के बाद आगे भी अपने साथी प्रशिक्षकों की मदद से कक्षाओं को अधिक गतिशील और आकर्षक बनाने का लगातार प्रयास कर रही हूं. अपनी टीम के अविश्वसनीय समर्थन से मैं आगे की यात्रा के लिए उत्साह से भर गई हूं. हम अपने यहां सुविधाजनक स्थान और पार्किंग के साथ एक उत्तम दर्जे के स्टूडियो में आपके फिटनेस से जुड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने का एक पॉकेट-फ्रेंडली तरीका प्रदान करते हैं.

टॉलीवुड अभिनेत्री देवलीना कुमार

Wynn Fit celebrates first anniversary in fitness space in Kolkata

इधर, Wynn.Fit की प्रमुख सुश्री अमृता बांगड़ बाजोरिया ने कहा, ऐसा लगता है कि एक बहुत ही रोमांचक यात्रा के साथ यह एक साल देखते ही देखते बीत गया. इन एक वर्षों में 600 से अधिक सदस्यों की रिकॉर्ड संख्या के साथ, हम आगे की विस्तृत योजना बना रहे हैं. बड़ों के साथ यहां अब यहां बच्चों के लिए भी विशेष कार्यशालाएँ, जिसमे - मज़ेदार फिटनेस पार्टियाँ और कार्यक्रम के आयोजन में साथ उनके पोषण से लेकर कसरत तक बच्चों की फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने वाला एक नया अवसर प्रदान करना हमारे आगे की योजना के पाइपलाइन में है.

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए टॉलीवुड अभिनेत्री देवलीना कुमार ने कहा, पिछले एक साल से Wynn.Fit का सदस्य होना मेरे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए गेम-चेंजर रहा है. इसमें सहायक समुदाय और शानदार सुविधाएं हैं, जो मुझे हमेशा खुशी देती हैं. यहां कुशल और जानकार प्रशिक्षक हमे हमेशा प्रोत्साहित करते रहते हैं, जो मुझे नए स्तरों तक पहुंचने के लिए हमेशा प्रेरित करता हैं.

टॉलीवुड अभिनेत्री देवलीना कुमार

Wynn Fit celebrates first anniversary in fitness space in Kolkata

Wynn.Fit के प्रमाणित प्रशिक्षक यह सुनिश्चित करते हैं कि आप अपने वर्कआउट से अधिकतम लाभ प्राप्त करें. इनका उपयोग-अनुकूल ऐप आपकी उपलब्धता के आधार पर कक्षाओं के सुविधाजनक शेड्यूल को तैयार करता है. इसके अलावा यहां समूह में वर्कआउट के माध्यम से समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित कर अलग शक्ति और प्रेरणा प्रदान करता है.

Wynn Fit celebrates first anniversary in fitness space in Kolkata

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

रामायण में राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर ने की कड़ी मेहनत!

रिया कपूर ने करीना, कृति, तब्बू स्टारर Crew के सीक्वल पर दिया बड़ा बयान 

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता कपूर ने अभिनव सिंह का BTS वीडियो शेयर किया

Latest Stories