Yash Raj Films को स्पेन ने किया गया सम्मानित

यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) को अपने बड़े बजट के मनोरंजनकर्ताओं के माध्यम से स्पेन की संस्कृति और सुरम्य स्थानों को बढ़ावा देने में उनके शानदार काम के लिए स्पेन सरकार द्वारा सम्मानित किया गया है!

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Yash Raj Films honored by Spain Rishabh Chopra appointed Honorary Ambassador by Spain Film Commission

IFEMA, मैड्रिड में FITUR SCREEN कार्यक्रम के दौरान आयोजित एक शानदार समारोह में, स्पेन फिल्म आयोग ने आधिकारिक तौर पर ऋषभ चोपड़ा (एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट - प्रोडक्शन,  वाईआरएफ) को मानद राजदूत की उपाधि से सम्मानित किया. यह प्रतिष्ठित सम्मान स्पेन को अंतरराष्ट्रीय ऑडियो-विज़ुअल उत्पादन के प्रमुख गंतव्य के रूप में बढ़ावा देने में वाईआरएफ और ऋषभ की भूमिका की मान्यता में प्रदान किया गया है. ऋषभ चोपड़ा हॉलीवुड के बाहर यह विशिष्ट उपाधि प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति (स्टूडियो के प्रतिनिधि) हैं.

yrf

यह नियुक्ति श्री चोपड़ा को व्यक्तियों के एक प्रतिष्ठित समूह में शामिल करती है, जिसमें स्पेन में पूर्व अमेरिकी राजदूत जेम्स कोस्टोस, प्रसिद्ध स्पेनिश अभिनेत्री एताना सांचेज़-गिजोन, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध अभिनेत्री एमिली ब्लंट, ब्रिटिश फिल्म निर्माता टेरी गिलियम, और वेरोनिका सुलिवन, एनबीसी यूनिवर्सल की वरिष्ठ उपाध्यक्ष शामिल हैं. 

Yash Raj Films honored by Spain

YRF

स्पेन के अनुसार, वाईआरएफ के साथ इन हस्तियों ने वैश्विक मंच पर स्पेन के ऑडियो-विज़ुअल क्षेत्र की दृश्यता और आकर्षण को बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. यह मान्यता वाईआरएफ के स्पेन के साथ गहरे और बढ़ते सांस्कृतिक संबंधों को भी रेखांकित करती है. कंपनी ने अब तक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' के 2 गाने इस देश में शूट किये है.

by Shilpa Patil

Tags : yash-raj-films | Yash Raj Films honored by Spain

READ MORE:

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

मन्नारा चोपड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर अंकिता लोखंडे ने दी प्रतिक्रिया

जब वकालत छोड़कर Sujit Kumar ने आजमाई थीं बॉलीवुड में किस्मत

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल!

Latest Stories