YODHA से Vishal Sudarshanwar ने फिल्म में अपने अनुभव के बारे में बताया

अभिनेता विशाल सुंदरशनवर, जिन्हें हम मर्दानी 2 और ठाकरे जैसी फिल्मों में देख चुके हैं, वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म योद्धा में नजर आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

New Update
Yodha actor Vishal Sudarshanwar talks about his experience working in the film
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेता विशाल सुंदरशनवर, जिन्हें हम मर्दानी 2 और ठाकरे जैसी फिल्मों में देख चुके हैं, वर्तमान में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म योद्धा में नजर आ रहे हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है.

अपने अनुभव को साझा करते हुए विशाल कहते हैं,

ह

"योद्धा में, मैं भारतीय वायु सेना के जेसीओ शर्मा की भूमिका निभा रहा हूं, जो भारतीय वायुसेना की ग्राउंड कंट्रोलिंग यूनिट में तैनात हैं. जब किसी यात्री उड़ान का अपहरण कर लिया जाता है, तो एयर ट्रैफिक कंट्रोल इस मामले को हमारी यूनिट तक भेज देता है. तनुज विरानी द्वारा अभिनीत मेरे वरिष्ठ अधिकारी के साथ, मुझे अपहृत उड़ान की जांच करने और रोकने का काम सौंपा गया है. इस किरदार तक पहुंचने का सफर काफी अनोखा था. "योद्धा" की घोषणा के तुरंत बाद, निर्देशक सागर सहयोग करने की इच्छा व्यक्त करते हुए मेरे पास पहुंचे. यह एक विनम्र अनुभव था कि उन्होंने एक अभिनेता के रूप में मुझ पर भरोसा किया और मुझे योद्धा में इतनी प्रभावशाली भूमिका निभाने का अवसर दिया. मैं इस अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं."

uio

दुर्भाग्य से विशाल का सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शारीरिक रूप से कोई दृश्य नहीं था, लेकिन उन्होंने वस्तुतः स्क्रीन साझा की. वह कहते हैं, ''दुर्भाग्य से, हम एक साथ कोई भी दृश्य फिल्माने में सक्षम नहीं थे. सिद्धार्थ का किरदार अपहृत उड़ान पर है, जबकि मैं जमीन पर स्थिति की जांच कर रहा हूं. इसलिए, शारीरिक रूप से मीलों दूर होने के बावजूद, मुझे खुशी है कि मैंने सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन साझा की.

योद्धा का लेखन और निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है. उनके बारे में बात करते हुए विशाल कहते हैं,

yt

"नवोदित निर्देशकों सागर अंबर और प्रशांत ओझा के साथ काम करना न केवल आनंददायक था, बल्कि एक जबरदस्त सीखने का अनुभव भी था. यह उनकी पहली फिल्म होने के बावजूद, निर्देशन के क्षेत्र में उनकी विशेषज्ञता अद्वितीय थी. उनकी सावधानीपूर्वक तैयारी और ध्यान विस्तार ने हर शॉट को अच्छी तरह से तैयार किया हुआ महसूस कराया. फिर भी रचनात्मक सुधार के लिए हमेशा जगह थी. उन्होंने मुझे दृश्य में अपनी बारीकियों को जोड़ने के लिए खुली छूट दी थी. निर्देशक सागर अंबर के साथ सहयोग करना विशेष रूप से फायदेमंद था क्योंकि हम दृश्य कार्य की जटिलताओं में गए थे, पंक्तियाँ, और चरित्र-चित्रण. उनके मार्गदर्शन और अंतर्दृष्टि ने मुझे अपने चरित्र को पूरी तरह से मूर्त रूप देने और प्रत्येक दृश्य में प्रामाणिकता लाने में मदद की, जिसका मैं हिस्सा हूं. इस सहयोगात्मक प्रक्रिया ने न केवल मेरे प्रदर्शन को बढ़ाया बल्कि चरित्र और समग्र कथा के बारे में मेरी समझ को भी गहरा किया. पहले "मर्दानी 2" में सागर और डीओपी जिष्णु सर के साथ सहयोग करने के बाद, पहले से ही एक स्तर की समझ थी जिसने "योद्धा" में हमारे काम को सुविधाजनक बनाया. पहली बार पुष्कर के साथ काम करना आनंदमय था, और क्रिकेट के प्रति हमारे साझा प्यार के कारण कुछ यादगार पोस्ट-पैक अप मैच हुए. इसके अतिरिक्त, मेरी पिछली फिल्म "मर्दानी 2" के कई क्रू सदस्यों की उपस्थिति ने सेट पर एक परिचित और सहायक माहौल बनाया. मुख्य रूप से हरे और नीले स्क्रीन के साथ शूटिंग के बावजूद, सहायक अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से तैयार थे, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर छोटी-छोटी बात पर ध्यान दिया गया. एक प्रतिभाशाली अभिनेता और अद्भुत व्यक्ति तनुज विरवानी के साथ स्क्रीन साझा करना भी खुशी की बात थी."

gu

अंत में विशाल ने धर्मा मूवीज के साथ काम करने पर अपनी भावनाएं भी साझा कीं. “वे हिंदी फिल्मों के अग्रदूतों में से एक हैं. कला के प्रति उनकी प्रतिष्ठा और समर्पण निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ है और मैं उनके साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं.''

Tags : YODHA | Yodha actor Vishal Sudarshanwar | Vishal Sudarshanwar

Read More:

Toxic: 'टॉक्सिक' में यश की बहन बनेंगी करीना कपूर खान

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

Latest Stories