'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ जुड़ा YRF का नाम, फिल्म को होगा फायदा

एंटरटेनमेंट : अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म के लिए पूजा एंटरटेनमेंट ने पहली बार आदित्य चोपड़ा की कंपनी YRF से हाथ मिलाया है.

New Update
YRF
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.फिल्म किसी ना किसी वजह से चर्चा  में बनी हुई रहती है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.इस फिल्म के टीजर के बाद इसको लेकर उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. अब खबर आ रही है कि अक्षय और टाइगर की जबरदस्त एक्शन फिल्म को विदेशी बाजार में वितरित करने का जिम्मा यशराज फिल्म्स ने लिया है.यह फिल्म के लिए बहुत खास बात है.फिल्म के VFX भी कुछ अलग है जिससे दर्शकों का ध्यान फिल्म की ओर ज्यादा जा रहा है। अनुमान ये भी लगाया जा रहा है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। 

पूजा एंटरटेनमेंट और यशराज फिल्म्स ने की पार्टनरशिप

'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज में करीब कुछ ही दिन बचे हैं और फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह देखने लायक है.दर्शक दो एक्शन से भरपूर कलाकारों को एक साथ देखने के लिए अक्षय और टाइगर फिल्म में पहली बार साथ काम करते दिखाई देने वाले हैं.


इस बीच बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के लिए दोनों अभिनेताओं के अलावा, पहली बार दो बड़े प्रोडक्शन हाउस भी पार्टनरशिप करते दिखाई देने वाले हैं. बता दें कि, पूजा एंटरटेनमेंट ने पहली बार आदित्य चोपड़ा की कंपनी YRF से हाथ मिलाया है.

 

जैकी भगनानी खुश हैं आदित्य चोपड़ा का साथ पाकर

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार संस्थान को बताया कि YRF 'बड़े मियां छोटे मियां' को विदेशी बाजारों में वितरित करने के लिए पूरी तरह तैयार है.
फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी और जैकी भगनानी ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है. हालांकि, उन्होंने पहली बार वितरण के लिए YRF के साथ हाथ मिलाया है. सूत्र के अनुसार,वे अपनी फिल्म को विदेशी भूमि पर रिलीज करने के लिए आदित्य चोपड़ा के बैनर का साथ पाकर खुश हैं.

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Will Crossed 1100 Crore Claims  Producers Jackky Bhagnani And Vashu Bhagnani - News जन मंथन
फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की बात करें तो फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. इसका बजट तकरीबन 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.यह फिल्म ईद के मौके पर फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है . 'सुल्तान' और 'भारत'के बाद यह फिल्म अली अब्बास जफर की तीसरी ईद रिलीज वाली है.

ईद पर रिलीज करने का होगा फायदा

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को ईद के मौके पर रिलीज करना बहुत अच्छा निर्णय है. बता दें कि, इससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा  फायदा होगा. फिल्म YRF को एक बेहतरीन रिलीज देंगे के लिए तैयार है. 

Read More:

पृथ्वीराज के सामने खुद को जूनियर आर्टिस्ट महसूस करते थे अक्षय और टाइगर

जब 11 साल की उम्र में दिलजीत दोसांझ को छोड़ना पड़ा था माता-पिता का घर!

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज!

राजनीति में शामिल होंगे मुनव्वर फारुकी, जानिए पूरा सच!

Latest Stories