ZEE के MD और CEO ने ब्रीच कैंडी अस्पताल के किडनी सेंटर का उद्घाटन किया

एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEE) ने अपने कॉर्पोरेट जिम्मेदारी दृष्टिकोण के अनुरूप, आज ब्रीच कैंडी अस्पताल, मुंबई में एक किडनी सेंटर का उद्घाटन किया।

New Update
ZEE’s MD & CEO inaugurates Breach Candy Hospital’s state-of- the-art Kidney Centre
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के रूप में, ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEE) ने अपने कॉर्पोरेट जिम्मेदारी दृष्टिकोण के अनुरूप, आज ब्रीच कैंडी अस्पताल, मुंबई में एक किडनी सेंटर का उद्घाटन किया। केंद्र का उद्घाटन ZEE के एमडी और सीईओ, श्री पुनित गोयनका और ब्रीच कैंडी अस्पताल के सीईओ, डॉ. अनिरुद्ध कोहली ने किया। ब्रीच कैंडी अस्पताल ने मुंबई में वर्तमान परिसर के भीतर सर्वोत्तम श्रेणी की सुविधाओं से सुसज्जित एक नए टावर का उद्घाटन करके अपनी मौजूदा स्वास्थ्य देखभाल बुनियादी सुविधाओं का विस्तार किया है। ZEE ने उल्लिखित नए टॉवर पर एक अत्याधुनिक किडनी सेंटर बनाने में योगदान दिया है।

yuty

बोर्ड द्वारा अनुमोदित अपनी सीएसआर नीति के अनुरूप, कंपनी देश के स्वास्थ्य सेवा बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है और अत्याधुनिक किडनी सेंटर के निर्माण के लिए उपर्युक्त समर्थन, इस दिशा में एक और मजबूत कदम है। किडनी सेंटर पूर्ण चिकित्सा अनुपालन के साथ और प्रासंगिक दिशानिर्देशों के अनुरूप स्थापित किया गया है, जो निम्नलिखित पहलुओं से सुसज्जित है: रोगियों को समय-समय पर सर्वोत्तम श्रेणी की डायलिसिस सेवाएं प्रदान करने के लिए 11 बिस्तर, प्रति वर्ष 12,000 रोगियों की सेवा के लिए सुसज्जित अत्याधुनिक चिकित्सा सुविधा।

uyi

ब्रीच कैंडी अस्पताल के सीईओ डॉ.अनिरुद्ध कोहली ने ZEE के समर्थन पर टिप्पणी करते हुए कहा,

"अस्पताल के नए टॉवर में स्थित विशेष किडनी सेंटर को लॉन्च करने में दिए गए अमूल्य समर्थन के लिए हम ZEE के आभारी हैं। अस्पताल की चिकित्सा विशेषज्ञता को ZEE के योगदान के साथ जोड़कर, हम किडनी की बीमारियों से पीड़ित रोगियों को व्यापक देखभाल प्रदान करने के लिए बेहतर स्थिति में हैं। यह सहयोग हमारे रोगियों को असाधारण स्वास्थ्य देखभाल समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।"

op

ZEE के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, श्री पुनित गोयनका ने कहा,

"हमारे कॉर्पोरेट उत्तरदायित्व दृष्टिकोण के अनुरूप, हम ब्रीच कैंडी अस्पताल को सर्वोत्तम सुविधाओं वाले नए अत्याधुनिक किडनी सेंटर का समर्थन करने में प्रसन्न हैं। ब्रीच कैंडी अस्पताल हमारे देश में चिकित्सा समुदाय के शीर्ष पर है, और यह ZEE के लिए सम्मान की बात है कि वह अपनी मौजूदा स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार में इस रत्न का समर्थन करने में सक्षम है। हमारा दृढ़ विश्वास है कि समुदायों को उन्नत चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने से हमारे राष्ट्र की समग्र स्वास्थ्य देखभाल संरचना में वृद्धि होगी और अनगिनत व्यक्तियों के जीवन में सुधार होगा।"

gjy

ZEE की कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व नीति के अनुसार, कंपनी अपने प्रमुख क्षेत्रों जैसे महिला सशक्तीकरण; कला, शिल्प, संस्कृति, राष्ट्रीय, विरासत और स्मारकों का संरक्षण और संरक्षण; आपदा राहत एवं पुनर्प्राप्ति; खाद्य गुणवत्ता के माध्यम से सार्वजनिक स्वास्थ्य में सुधार के लिए एकीकृत ग्रामीण विकास एवं पहल. एक अग्रणी कंटेंट कंपनी के रूप में, ZEE ने देश के समग्र स्वास्थ्य सेवा बुनियादी ढांचे को बढ़ाने के लिए लगातार मजबूत कदम उठाए हैं।

Read More:

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Rajkummar Rao ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, नए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस

Latest Stories