Zee Rishtey में Shabir Ahluwalia के 25 साल पूरे होने का मना जश्न

दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी कहानियों और किरदारों से मनोरंजन करने के बाद, ज़ी टीवी अपने वार्षिक ज़ी रिश्ते अवार्ड्स समारोह के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

New Update
Zee Rishtey Awards celebrates Shabir Ahluwalia 25 years in the industry
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी कहानियों और किरदारों से मनोरंजन करने के बाद, ज़ी टीवी अपने वार्षिक ज़ी रिश्ते अवार्ड्स समारोह के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। साल-दर-साल, इस भव्य समारोह ने अभिनेताओं, निर्देशकों, निर्माताओं, रचनात्मक टीमों और तकनीशियनों के बेहतरीन काम को पुरस्कृत करते हुए दर्शकों के अपने पसंदीदा ज़ी टीवी पात्रों के साथ गहरे संबंधों का जश्न मनाया है। हालाँकि, इस साल, जबकि होली करीब है, परिवारों के लिए एक साथ आने और रंगों के त्योहार को मनाने के लिए ज़ी रिश्ते अवार्ड्स से बेहतर मंच क्या हो सकता है? तो, जीवंत रंगों की बौछार के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ज़ी कुटुंब शानदार प्रदर्शन, जीवंत हंसी-मजाक और हल्की-फुल्की शरारतों से भरी एक रात के साथ पारिवारिक संबंधों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा है क्योंकि - बुरा ना मानो, परिवार है!

Zee Rishtey Awards

Zee Rishtey Awards

इस विशेष रात में, जैसा कि हम टेलीविजन उद्योग में बेहतरीन काम का जश्न मनाते हैं और उसका सम्मान करते हैं, सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक शब्बीर अहलूवालिया को उद्योग में 25 साल पूरे करने पर एक विशेष श्रद्धांजलि दी गई। उन्हें अपने माता-पिता से 'ज़ी आइकॉनिक अवार्ड' मिला, जिन्होंने उनकी पत्नी द्वारा उनके लिए विशेष भाषण देने के तुरंत बाद मंच पर उन्हें आश्चर्यचकित कर दिया। इस पूरे खास पल ने शब्बीर को भावुक कर दिया और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Zee Rishtey Awards

Zee Rishtey Awards

शब्बीर की पत्नी कांची कौल ने कहा, 

"जीवन में व्यक्ति अपनी सोच, व्यवहार और चरित्र से एक आदर्श बनता है। पिछले 25 सालों में उन्होंने अपने जुनून को बहुत समर्पण के साथ दिखाया और निभाया है। इन 25 सालों में उन्हें बहुत प्यार मिला और उन्होंने बड़ी उपलब्धियां हासिल कीं, लेकिन हर दिन वह अब भी विनम्रता के साथ जीना चुनते हैं। कुछ लोग दिव्य आत्मा के साथ पैदा होते हैं और मेरा मानना है कि वह उनमें से एक है। मैं उन्हें पिछले 15 सालों से जानता हूं और उन्होंने एक बार भी किसी के बारे में या किसी चीज के बारे में बुरा नहीं सोचा, जो वास्तव में अनसुना है। शब्बीर जैसा कोई नहीं है, यह शानदार 25 साल रहे हैं और मैं बहुत आभारी हूं कि मेरे पास आप (शब्बीर) हैं, मेरे पास मेरा परिवार है, हम सभी को आप पर बहुत गर्व है। जब आप घर आएंगे तो हमारे बच्चे यह पुरस्कार लेकर उछल पड़ेंगे। उनमें से एक चीज जो मुझे उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि जब भी वह काम खत्म करते हैं, तो वह बस हमारे पास घर वापस आना चाहते हैं। मुझे आप पर बहुत गर्व है, बधाई हो और कई वर्षों तक आप सभी का मनोरंजन करते रहे और अब तक के सबसे अच्छे इंसान बने रहे।"

Zee Rishtey Awards

Zee Rishtey Awards

शब्बीर ने कहा, 

"प्रतिष्ठित क्षण अपने आप में प्रतिष्ठित होते हैं, और मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह मेरे साथ हो रहा है। हिप हिप हुर्रे से लेकर प्यार का पहला नाम राधा मोहन तक, मैं आज यहां हूं, इसका कारण उन लोगों की वजह से है, जिनसे मैं जीवन भर ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों तरह से मिला हूं और जिनके साथ काम किया है। यह उस तरह का काम है जहां आपके पीछे सैकड़ों लोग हैं, जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद कर रहे हैं। यह सिर्फ आपके बारे में नहीं है, बल्कि पूरी टीम और इकाई के बारे में है जो यह सुनिश्चित करती है कि आप अपना काम अच्छी तरह से करें और एक अभिनेता के रूप में आरामदायक जीवन जिएं। यह पुरस्कार सिर्फ मेरे लिए नहीं है, बल्कि उन सभी के लिए है जो मेरी यात्रा का हिस्सा रहे हैं। मुझे इस पुरस्कार से सम्मानित करने के लिए ज़ी को धन्यवाद। मैं आप सभी से प्यार करता हूँ, आप मेरे लिए परिवार की तरह हैं!"

Zee Rishtey Awards

Zee Rishtey Awards

जबकि शब्बीर का भावनात्मक भाषण आपको अभिभूत कर देगा, तब तक प्रतीक्षा करें जब तक आप डेन्यूब प्रॉपर्टीज के ज़ी रिश्ते अवार्ड्स में ऐसे और दिल को छू लेने वाले क्षण न देख लें। डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ के ज़ी रिश्ते अवार्ड्स के शानदार उत्सव का आनंद लें, 10 मार्च को शाम 7 बजे, विशेष रूप से ज़ी टीवी पर।

Tags : Zee Rishtey Awards 2024 

Read More 

वीर सावरकर में अंकिता लोखंडे को नहीं कास्ट करना चाहते थे रणदीप हुड्डा! 

 Hrithik Roshan और Jr NTR के बिना ही मेकर्स ने शूट कर ली War 2!

आलिया भट्ट को प्रेगनेंसी के दौरान इस बंगाली मिठाई की होती थी चाहत? 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए Rohit Shetty ने बढ़ाई अपनी फीस, यहां देखें?

Latest Stories