राधिका मर्चेंट ने अपनी हल्दी फंक्शन में पहना असली फूलों से बना दुपट्टा

फोटोज़: 9 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी हुई. वहीं हल्दी सेरेमनी में राधिका मर्चेंट के खास और स्टनिंग लुक ने सबका ध्यान खींचा.

New Update
Radhika Merchant

Radhika Merchant

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Radhika Merchant Latest Photos: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ 12 जुलाई को सात फेरे लेंगे. ऐसे में उनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. ऐसे में 9 जुलाई 2024 को  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. वहीं राधिका मर्चेंट के खास और स्टनिंग लुक ने सबका ध्यान खींचा.

राधिका मर्चेंट की तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए राधिका ने पीले रंग का पारंपरिक आउटफिट चुना, लेकिन इस आउटफिट की खासियत जिसने लोगों का ध्यान खींचा वो थी राधिका की फ्लोरल चादर, जिसे उन्होंने लहंगे के साथ दुपट्टे की तरह पेयर किया था. पीले रंग के लहंगे-चोली के साथ राधिका ने चमेली के फूलों से बना दुपट्टा कैरी किया था. उनकी ज्वैलरी भी ताजे मोगरा के फूलों से बनी थी. इसके साथ ही उन्होंने मोतियों की एक्सेसरीज भी पहनी थी. इन ज्वैलरी में झुमके, नेकलेस, मांग टीका, अंगूठी और हाथ के आभूषण शामिल थे. वहीं सोशल मीडिया पर उनका ये लुक आते ही छा गया और हर कोई उनके इस लुक की तारीफ करता नजर आ रहा है.

Read More:

विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी

 

Latest Stories