Junior NTR स्टारर Devra से सामने आया Janhvi Kapoor का फर्स्ट लुक

जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा पार्ट 1 से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. यही नहीं जान्हवी कपूर के जन्मदिन  के मौके पर 'देवरा' टीम ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का सोलो पोज देते हुए एक पोस्टर जारी किया है.

New Update
Janhvi kapoor

Janhvi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Janhvi Kapoor Birthday: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आज, 6 मार्च 2024 को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं. बहुत ही कम समय में जान्हवी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना अल मुकाम हासिल कर लिया हैं. वहीं जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा पार्ट 1 से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. यही नहीं जान्हवी कपूर के जन्मदिन के मौके पर 'देवरा' टीम ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का सोलो पोज देते हुए एक पोस्टर जारी किया है.

देवरा टीम ने शेयर किया जान्हवी का लुक

आपको बता दें देवरा की टीम ने जान्हवी कपूर को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक पोस्टर शेयर किया हैं. जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमारी प्यारी थंगम, #जान्हवी कपूर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं #देवरा" . शेयर की गई तस्वीर में जाह्नवी कपूर साड़ी पहने हुए और माथे पर बिंदी लगाए ट्रेडिशनल चोकर और झुमका पहने नजर आ रही हैं. वहीं पोस्ट पर  जूनियर एनटीआर के साथ-साथ एक्ट्रेस के फैंस ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं. 

फैंस को हैं फिल्म की रिलीज होने का इंतजार

जान्हवी के बाद Jr NTR स्टारर Devara में हुई एक और कपूर की एंट्री, इस हसीना  का फिल्म मे हो सकता है स्पेशल अपीयरेंस

'देवरा' की कहानी समुद्र किनारे रहने वाले कुछ लोगों की है, जिन पर समुद्री डाकू अत्याचार करते हैं. उन्हें बचाने के लिए एक आदमी आता है, जिसे सब देवरा कहते हैं. देवरा का अर्थ है भगवान. 'देवरा' का टीजर जनवरी 2024 में रिलीज हुआ था, जिसने रोंगटे खड़े कर दिए थे.फिल्म में सैफ अली खान, प्रकाश राज और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे. इस बीच, फिल्म निर्माताओं ने अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है

जान्हवी कपूर वर्कफ्रंट

Janhvi Kapoor seen with Rumoured Boyfriend Orhan Awatramani hand in hand on  red carpet-Janhvi Kapoor: जिस दोस्त को डेट करने से जाह्नवी ने किया था  इनकार, उसी के हाथ में हाथ डाले

जान्हवी कपूर आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'बवाल' में नजर आई थी. वह राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी  में नजर आएंगी. इसके अलावा जान्हवी देशभक्ति थ्रिलर 'उलझन' में भी नजर आएंगी.

Read More:

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मेरी क्रिसमस इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

बॉलीवुड की आलोचना करने वाले ट्रोलर्स पर Imtiaz Ali ने किया पलटवार

Ajay Devgn और आर माधवन की फिल्म Shaitaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

वीर सावरकर पर सुभाष चंद्र बोस के भतीजे ने रणदीप हुड्डा से किए सवाल

 

Latest Stories