आमिर के फेक वीडियो केस में पुलिस ने दर्ज की अज्ञात शख्स के खिलाफ FIR

आमिर खान इस समय अपने फेक राजनीतिक वीडियो की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. यही नहीं अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
aamir khan

Aamir Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: आमिर खान इस समय अपने फेक राजनीतिक वीडियो की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. वहीं एक्टर ने इस वीडियो को फेक बताकर मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी. यही नहीं अब मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं.

मुंबई पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Aamir Khan rejects claims of endorsing political party ahead of Lok Sabha  Elections 2024 – India TV

मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने आमिर खान के फेक राजनीतिक वीडियो के वायरल होने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिसमें एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार किया गया था. बताया जा रहा है कि आमिर खान के ऑफिस द्वारा  पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले में भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं, जिसमें 419 (प्रतिरूपण), 420 (धोखाधड़ी) भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम शामिल हैं.

किसी राजनीतिक पार्टी का प्रचार कर रहे थे आमिर खान

Aamir Khan relocates to Chennai to spend time with his ailing mother |  Bollywood News - The Indian Express

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फर्जी राजनीतिक वीडियो में आमिर खान एक विज्ञापन के जरिए कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही वीडियो में आमिर खान नीली टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं और दर्शकों से उनके खाते से गायब हुए 15 लाख रुपये के बारे में पूछ रहे हैं. हालांकि एक्टर ने इस वीडियो को फेक बताया हैं.  

आमिर खान के प्रवक्ता द्वारा जारी किया गया था बयान

मुंबई से चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, सामने आई ये बड़ी वजह | Aamir Khan  Bollywood Actor Mumbai Shift Chennai Reports This Reason Superstar Personal  Reason | TV9 Bharatvarsh

वहीं इस फेक वीडियो के सामने आने के बाद आमिर खान के प्रवक्ता द्वारा बयान जारी किए गए थे जिसमें उन्होंने कहा था कि, "हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि श्री आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है. उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने प्रयासों को समर्पित किया है.हम हाल ही में वायरल हुए वीडियो से चिंतित हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक स्पेशल राजनीतिक पार्टी का प्रचार कर रहे हैं.वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से असत्य है.उन्होंने इस मामले से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दी है, जिसमें मुंबई पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ में एफआईआर दर्ज कराना भी शामिल है".

Aamir Khan fake congress advertisement video

Read More:

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

Latest Stories