लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर Aamir Khan को है काफी अफसोस

'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी. वहीं अब आमिर खान ने अपनी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि वह भावनात्मक रूप से आहत थे.

New Update
Aamir Khan

Aamir Khan

 ताजा खबर: Aamir Khan on Laal Singh Chaddha: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. वहीं फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने एक्टिंग से दूरी बना ली थी. वहीं अब आमिर खान ने अपनी आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बारे में खुलासा करते हुए कहा है कि वह भावनात्मक रूप से आहत थे.

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर बोले आमिर खान

लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने पर आमिर खान सदमे में, लिया अपने करियर का अब तक  का सबसे बड़ा फैसला

आपको बता दें आमिर खान ने अपने लेटेस्ट इंटव्यू में बताया कि असफलता इंसान को सिखाती है कि 'वास्तव में क्या गलत हुआ है.उन्होंने कहा, “यह मेरे दिल के करीब फिल्म है.अद्वैत, करीना और पूरी कास्ट और क्रू ने कड़ी मेहनत की लेकिन यह अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई.दो चीजें हुईं, लंबे समय के बाद मेरी फिल्म नहीं चली, तो परिवार और दोस्त मुझसे पूछने के लिए घर आते थे, 'क्या मैं ठीक हूं?' मुझे एहसास हुआ कि फ्लॉप के बाद मुझे बहुत प्यार मिल रहा है.वह इसका मज़ेदार पक्ष था.वास्तविक पक्ष यह है कि असफलता आपको सिखाती है कि वास्तव में क्या गलत हुआ है.इससे आपको यह समझने का मौका मिलता है कि उस कहानी को संप्रेषित करने में आपकी क्या गलती थी".

फिल्म के फ्लॉप होने पर आमिर खान को है अफसोस

मैंने बहुत सारी गलतियां कीं...', लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आमिर खान  ने की खुलकर बात | Aamir Khan spoke openly on the flop of Laal Singh Chaddha  Said I

अपनी बात को जारी रखते हुए आमिर खान ने कहा, "मैंने इस पर बहुत सोचा, यह मेरे लिए एक बड़ी सीख थी.मुझे याद है कि मैंने एक बार किरण से कहा था. मैंने इस फिल्म में कई लेवल पर बहुत सारी गलतियां कीं. भगवान का शुक्र है कि मैंने ये गलतियां सिर्फ एक फिल्म में कीं.भावनात्मक रूप से, मैं इस बात से आहत हूं कि फिल्म नहीं चली, मुझे इस दुख को आत्मसात करने में समय लगा".

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लाल सिंह चड्ढा

लाल सिंह चड्ढा के सुपरफ्लॉप होने से सदमे में आमिर खान, चले विदेश फॉर ब्रेक

2022 में रिलीज़ हुई लाल सिंह चड्ढा, टॉम हैंक्स की 1994 की फीचर फॉरेस्ट गम्प की आधिकारिक रीमेक है.फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया था.करीना कपूर और नागा चैतन्य भी फिल्म का हिस्सा थे. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही.

आमिर खान का वर्कफ्रंट

आमिर खान फिलहाल अभी लापता लेडीज़ का निर्माण कर रहे हैं, जिसका निर्देशन उनकी पूर्व पत्नी किरण राव ने किया है.आमिर खान प्रोडक्शन और किंडलिंग प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, लापता लेडीज ग्रामीण भारत की दो दुल्हनों पर एक हास्य कहानी है, जो ट्रेन यात्रा के दौरान गलती से बदल जाती हैं.इसके अलावा आमिर राजकुमार संतोषी की लाहौर 1947 का भी निर्माण करेंगे.इसमें शबाना आज़मी, सनी देओल, प्रीति जिंटा, अली फज़ल और अभिमन्यु सिंह होंगे.

Read More-

90 के दशक में अपने बोल्ड फोटोशूट से सुर्ख़ियों में छाई रही Pooja Bhatt

Death Anniversary: श्रीदेवी को बहुत से लोग रट्टू तोता कहकर बुलाते थे

Yami Gautam की आर्टिकल 370 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची मनीषा रानी

 

 

 

Latest Stories