Aamir Khan ने फेक कांग्रेस विज्ञापन के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई FIR

आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें एक्टर एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब एक्टर ने इस वीडियो को फेक बताकर मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Aamir Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: देशभर में इन दिनों चुनावी माहौल बना हुआ हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर राजनीतिक जानकारियों का सिलसिला तेजी से चल रहा है.वहीं लोकसभा चुनावों से पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें एक्टर एक राजनीतिक पार्टी का प्रचार करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब एक्टर ने इस वीडियो को फेक बताकर मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई हैं.

आमिर खान ने वीडियो को बताया फेक 

आपको बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में जिसमें आमिर खान एक विज्ञापन के जरिए कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही वीडियो में आमिर खान नीली टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं और दर्शकों से उनके खाते से गायब हुए 15 लाख रुपये के बारे में पूछ रहे हैं.हालांकि अब  खुद एक्टर ने इस वीडियो पर सफाई पेश करते हुए  मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई हैं.

आमिर खान के प्रवक्ता द्वारा जारी किया गया बयान

मुंबई से चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं आमिर खान, सामने आई ये बड़ी वजह | Aamir Khan  Bollywood Actor Mumbai Shift Chennai Reports This Reason Superstar Personal  Reason | TV9 Bharatvarsh

आमिर खान के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया, "हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि श्री आमिर खान ने अपने 35 साल के करियर में कभी किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं किया है.उन्होंने पिछले कई चुनावों में चुनाव आयोग के जन जागरूकता अभियानों के माध्यम से लोगों में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने प्रयासों को समर्पित किया है.हम हाल ही में वायरल हुए वीडियो से चिंतित हैं जिसमें आरोप लगाया गया है कि आमिर खान एक स्पेशल राजनीतिक पार्टी का प्रचार कर रहे हैं.वह स्पष्ट करना चाहेंगे कि यह एक फर्जी वीडियो है और पूरी तरह से असत्य है.उन्होंने इस मामले से संबंधित विभिन्न अधिकारियों को मामले की सूचना दी है, जिसमें मुंबई पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ में एफआईआर दर्ज कराना भी शामिल है".

आमिर खान का वर्कफ्रंट

कैसे बनी 'लाहौर 1947' की योजना? सनी देओल ने किया खुलासा- 'गदर 2 की सक्सेस  पार्टी में पहुंचे आमिर खान, पास आए और...' - Sunny Deol reveals intersting  detail about collaboration ...

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद अब दर्शील सफारी के साथ 'सितारे ज़मीन पर' में नज़र आएंगे. यही नहीं एक्टर  'लाहौर 1947' के निर्माता की भूमिका निभाएंगे, जिसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में हैं.इसका निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है.

Read More:

Kannappa: अक्षय कुमार ने विष्णु मांचू और मोहन बाबू से की मुलाकात

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

 

Latest Stories