आमिर खान के प्रोडक्शंस हाउस ने 'तारे जमीन पर' से BTS वीडियो शेयर किया

तारे ज़मीन पर, ईशान अवस्थी की कहानी है, जो एक डिस्लेक्सिक बच्चा है, जो अपने कला शिक्षक द्वारा उसकी क्षमता का पता लगाने के बाद जीवन में आगे बढ़ता है.

New Update
Aamir Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान निस्संदेह देश के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक हैं. अभिनेता ने हमेशा अपने स्क्रिप्ट चयन से प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित किया है और अपने असाधारण प्रदर्शन से मानक को और ऊंचा किया है. आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज़', हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के बाद ओटीटी पर रिलीज़ हुई, देशभर में धूम मचा रही है. इस फिल्म ने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल को भी पीछे छोड़ दिया और अपनी रिलीज़ के दो महीने के भीतर नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फ़िल्म बन गई. दूसरी ओर, आमिर खान एक और बेहद मनोरंजक फ़िल्म 'सितारे ज़मीन पर' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए भी कमर कस रहे हैं. 

Aamir Khan Comeback: ‘तारे जमीन पर’ का अगला वर्जन ला रहे आमिर खान, शूटिंग  भी शुरू हो गई
इन सबके बीच, आमिर खान प्रोडक्शन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक शानदार बीटीएस शेयर किया है. यह वीडियो तारे ज़मीन पर के सेट का है, जहाँ आमिर को दर्शील सफारी के साथ काम करते हुए देखा जा सकता है. बीटीएस वीडियो में, सुपरस्टार को युवा कलाकार के लिए कुछ दृश्य करते हुए देखा जा सकता है और यह सब कैसे एक प्रतिष्ठित फिल्म बनाने में मदद करता है. 

वीडियो यहां देखें:

 

तारे ज़मीन पर के बारे में 

अनजान लोगों के लिए, 2007 का तारे ज़मीन पर एक डिस्लेक्सिक बच्चे ईशान अवस्थी की कहानी है, जो अपने कला शिक्षक द्वारा उसकी क्षमता का पता चलने के बाद जीवन में चमकता है और बढ़ता है. अमोल गुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टिस्का चोपड़ा, तनय छेड़ा, विपिन शर्मा और सचेत इंजीनियर भी शामिल थे. दर्शील सफ़ारी ने तारे ज़मीन पर के लिए फ़िल्मफ़ेयर 2008 का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार भी जीता. 

तारे ज़मीन पर सीक्वल पर चल रहा है  काम

आमिर खान ने घोषणा की थी कि वह तारे ज़मीन पर सीक्वल में दर्शील के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का नाम सितारे ज़मीन पर है. सोशल मीडिया इंटरेक्शन सेशन के दौरान, आमिर खान ने सीक्वल के बारे में रोमांचक विवरण साझा किया था और कहा था कि फिल्म क्रिसमस के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More:

शाहरुख खान अहमदाबाद के KD अस्पताल में हुए भर्ती

कृति सेनन ने बॉलीवुड में पूरे किए 10 साल, इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

तृप्ति डिमरी ने पुष्पा 2 में एक डांस नंबर के लिए सामंथा की जगह ली?

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने शेयर किया उनका हेल्थ अपडेट

Latest Stories