आमिर खान अगले महीने दिल्ली में सितारे ज़मीन पर की शूटिंग करेंगे?

ताजा खबर : मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अगली फिल्म सितारे जमीन पर की शूटिंग के लिए अगले महीने दिल्ली आने वाले हैं .

New Update
Aamir Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : आमिर खान की अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर को लेकर पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा हो रही है. 2007 में तारे ज़मीन पर का खूबसूरत पार्ट वन देने के बाद, एक्टर  16 साल बाद आगे बढ़ने के लिए तैयार हैं. हमें अब विशेष रूप से पता चला है कि फिल्म का सीक्वल जल्द ही फ्लोर पर जाएगा और पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जाएगा.

Aamir Khan announces his next film Sitare Zameen Par actor says theme is  similar to Taare Zameen Par | Sitaare Zameen Par: आमिर खान ने की अपनी अगली  फिल्म की घोषणा, 'तारे

आमिर खान  की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी  

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एक सूत्र ने ने जानकारी दी है और बताया, “सितारे ज़मीन पर की शूटिंग के लिए आमिर खान अगले महीने दिल्ली जाएंगे. वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए करीब 11 बच्चों के साथ राजधानी आएंगे. इसमें अन्य स्टार कलाकार भी होंगे, जिनके बारे में विवरण अभी तक सामने नहीं आया है,''.

एक छोटी सी बर्डी से यह भी पता चलता है कि फिल्म की कहानी पैरालंपिक खेलों पर आधारित होगी, जो विकलांग एथलीटों के लिए एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता है. “शेड्यूल मई-जून के बीच एक महीने के लिए निर्धारित किया गया है. शूटिंग के लिए बच्चे विभिन्न पैरालंपिक खेलों में शामिल होंगे,' अंदरूनी सूत्र कहते हैं.

“इसकी शूटिंग दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर की जाएगी, जिसमें लाल किला, लोधी गार्डन, पुरानी दिल्ली और त्यागराज स्टेडियम शामिल हैं. इसकी शूटिंग दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में की जा रही है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि सभी बच्चे एनसीआर क्षेत्रों की यात्रा करें, ”स्रोत ने बताया है.

Tags : Sitare Zameen Par

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories