सुहानी भटनागर के माता-पिता से मिलने पहुंचे Aamir Khan, वायरल हुई फोटो

आमिर खान अपनी 'दंगल' की सह-कलाकार सुहानी भटनागर के घर संवेदना व्यक्त करने फरीदाबाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सुहानी भटनागर के साथ फोटो भी क्लिक कराई.

New Update
Aamir Khan

Aamir Khan

ताजा खबर: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' में नजर आईं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का 16 फरवरी को निधन हो गया. सुहानी ने महज 19 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सुहानी डर्मेटोमायोसिटिस से पीड़ित थी. वहीं आमिर खान अपनी 'दंगल' की सह-कलाकार सुहानी भटनागर के घर संवेदना व्यक्त करने फरीदाबाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सुहानी भटनागर के साथ फोटो भी क्लिक कराई.

सुहानी भटनागर के घर पहुंचे आमिर खान

आपको बता दें कि आमिर खान गुरुवार, 22 फरवरी 2024 को सुहानी भटनागर के घर पहुंचे. उन्होंने एक्ट्रेस के परिवार वालों से मुलाकात की. उन्हें हिम्मत दी. साथ ही सुहानी की याद में उनके फोटो फ्रेम और परिवार वालों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं. वहीं कई लोगों को आमिर खान की ये तस्वीर पसंद नहीं आ रही है क्योंकि तस्वीर में आमिर और सुहानी की मां मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर लोग आमिर खान और सुहानी भटनागर के परिवार पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग आमिर का बचाव भी कर रहे हैं.

आमिर खान ने सुहानी भटनागर के लिए लिखा था इमोशनल नोट

Suhani Bhatnagar Death: दंगल फेम सुहानी भटनागर का निधन, राजस्‍थान के सरताज़  खान व सरवर खान से क्‍या कनेक्‍शन? | Suhani Bhatnagar Death reason and  connection with singer Sartaj Khan Sarwar ...

आमिर खान ने सुहानी भटनागर को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्विटर पर एक भावुक नोट भी लिखा था. एक्टर ने नोट को शेयर करते हुए लिखा, "हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है. उनकी मां पूजाजी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना. इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, ऐसी टीम खिलाड़ी, दंगल होती. सुहानी के बिना अधूरा. सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी, तुम्हें शांति मिले".

Read More-

आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थीं Jaya Bachchan, इस वजह से अधूरा रह गया सपना

शाहिद कपूर ने बताई स्मोकिंग छोड़ने की वजह, कहा-मैं छिपकर करता था स्मोक

अजय देवगन स्टारर शैतान ने किया R Madhavan की पर्सनल लाइफ को प्रभावित

प्रियंका चोपड़ा को डेट कर रहे थे शाहरुख खान, एक्टर के दोस्त ने दी सफाई

 

Latest Stories