Aanand L Rai रोमांस-ड्रामा सीरीज़ के साथ करेंगे OTT डेब्यू

आनंद एल राय आखिरकार एक नई ओटीटी सीरीज के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने फिक्की फ्रेम्स 2024 के मौके पर एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया. 

New Update
Aanand L Rai
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : फिल्म निर्माता आनंद एल राय एक रोमांस-ड्रामा सीरीज़ के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं! तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी दिल छू लेने वाली फिल्मों के लिए जाने जाने वाले राय का लक्ष्य ओटीटी स्पेस में एक नया दृष्टिकोण लाना है, राय ने फिक्की फ्रेम्स 2024 के मौके पर एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया. 

आनंद एल राय जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू 

आनंद एल राय ने ओटीटी प्लेटफार्मों पर रहस्य और थ्रिलर शैलियों के प्रभुत्व को स्वीकार किया . हालाँकि, उन्होंने दर्शकों को कुछ अलग पेश करने की इच्छा व्यक्त की . पीटीआई के अनुसार उन्होंने कहा, "ऐसे लोग हैं जो शानदार थ्रिलर और रहस्य श्रृंखला बना रहे हैं, लेकिन मैं कुछ अलग करना पसंद करूंगा."

B''Day: आनंद एल राय के जन्मदिन पर उनकी शानदार फिल्मोग्राफी पर डालते हैं एक  नजर - anand l rai birthday special-mobile

विवरण गुप्त रखते हुए, राय ने पुष्टि की कि उनकी पहली श्रृंखला प्रेम और नाटक के विषयों का पता लगाएगी . उन्होंने खुलासा किया, "इस साल आप (शो) की उम्मीद कर सकते हैं, लेकिन मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताऊंगा . मैं बस इतना कह सकता हूं कि मैं रोमांस और ड्रामा से निपटूंगा." 
जब स्ट्रीमिंग प्रारूप की बात आती है तो राय ने सीखने की अवस्था को स्वीकार किया . उन्होंने बताया, "सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म मुझसे कंटेंट बनाने के लिए कह रहे थे लेकिन मैं आश्वस्त नहीं था क्योंकि यह नया (कहानी कहने का प्रारूप) है." उन्होंने चरित्र विकास और बाद में दीर्घकालिक कथानक आर्क के बारे में बोलते हुए फिल्म और श्रृंखला की कहानी के बीच अंतर पर प्रकाश डाला.

अपने ओटीटी रिलीज के अलावा, आनंद एल राय के लिए आने वाला वर्ष काफी व्यस्त रहेगा. वह 'तेरे इश्क में' का निर्देशन करने की तैयारी कर रहे हैं, यह फिल्म रांझणा और अतरंगी रे में उनके सफल सहयोग के बाद अभिनेता धनुष के साथ फिर से जुड़ रही है. यह नया प्रोजेक्ट प्यार और गुस्से की जटिलताओं का पता लगाएगा. राय अपने हालिया प्रोडक्शन, मराठी फिल्म झिम्मा 2 की सफलता का भी आनंद ले रहे हैं, जो 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. 

Tags : Aanand L Rai

Latest Stories