Salaar 2: प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आएंगी कियारा आडवाणी?

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. दरअसल, खबरें आ रही हैं कि कियारा जल्द ही प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आने वाली हैं.

New Update
Kiara Advani Joins Salaar 2

Kiara Advani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Kiara Advani Joins Salaar 2: कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है. एक्ट्रेस  अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं रही हैं. इस बीच कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाएंगे. दरअसल, खबरें आ रही हैं कि कियारा जल्द ही प्रभास की फिल्म सालार 2 में नजर आने वाली हैं.

सलार 2 में होगी कियारा आडवाणी की स्पेशल भूमिका

kiara advani will do item song in salaar 2 prabhas movie release on this  date Salaar 2 में Kiara Advani करेगी आइटम सॉन्ग ! "गेम ऑफ थ्रोन्स" के  पैमाने की होगी Prabhas

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कियारा आडवाणी सलार 2 में फीमेल लीड के रूप में शामिल हो सकती हैं. कथित तौर पर कियारा फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी, जिसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. इसके अलावा, वह फिल्म में प्रभास के साथ एक स्पेशल सॉन्ग में भी दिखाई देंगी. फिलहाल अभी तक कियारा आडवाणी  के सलार 2 में शामिल होने के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

साल 2023 में रिलीज हुई थी सालार पार्ट 1: सीजफायर

Salaar Part 1- Ceasefire: सालार के ट्रेलर में होगा ट्विस्ट, प्रभास के साथ  दिखेगा एक बड़ा इंटरनेशनल स्टार ? - Salaar Part 1- Ceasefire: Prabhas  starrer Salaar trailer could have this twist

वहीं प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, सालार पार्ट 1: सीजफायर ने दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से भरपूर प्यार भी मिला था. फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी थे. फिल्म ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन भी किया था. 

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. इसके बाद वह डॉन 3 में रणवीर सिंह के साथ अभिनय करेंगी. वहीं एक्ट्रेस करीना कपूर खान और यश के साथ टॉक्सिक में भी नजर आएंगी. यही नहीं कियारा राम चरण के साथ  एस. शंकर की राजनीतिक एक्शन थ्रिलर गेम चेंजर से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करेंगी.

Read More:

Oshin Brar ने Diljit Dosanjh संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

सेंथिल राममूर्ति ने विद्या बालन संग काम करने के अनुभव को किया शेयर

रोमानिया में होगी खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग

Varun Dhawan Birthday: रोमांटिक हीरो से एक्शन के किंग बनने तक का सफर

 

Latest Stories