आयुष शर्मा को लवयात्री की असफलता के बाद सलमान से माफी मांगने की याद आई

आयुष शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू के लिए अर्पिता खान से शादी करने के आरोप पर खुलकर बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कई ऑडिशन दिए लेकिन ज्यादातर सफल नहीं हो सके.

New Update
Loveyatri
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : आयुष शर्मा फिलहाल अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म रुसलान के लिए तैयार हैं. एक्टर अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहे हैं, जिन्होंने उन पर पैसे और शोहरत के लिए अर्पिता खान से शादी करने का आरोप लगाया है. अपने यूट्यूब चैनल के लिए सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में , आयुष ने अपनी शादी और करियर को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही गपशप का जवाब दिया.

आयुष शर्मा ने माना कि वह एक्टिंग नहीं करना चाहते थे

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान आयुष ने बताया कि सोशल मीडिया पर यह कहानी बनाई गई कि उन्होंने पैसों के लिए अर्पिता से शादी की है. उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन पर अक्सर बॉलीवुड में ब्रेक पाने के लिए शादी करने का आरोप लगाया जाता रहा है. अभिनेता ने कहा, "लोग नहीं जानते कि जब मेरी शादी हुई तो मैंने सलमान खान से कहा कि मैं अभिनय नहीं करना चाहता. मैंने उनसे कहा 'मेरा विश्वास करो, मैंने 300 ऑडिशन दिए और दो भी पास नहीं कर पाया, मैं यह नहीं कर सकता.' सलमान ने कहा 'बेटा तुम्हारी ट्रेनिंग अच्छी नहीं है, मैं तुम्हें ट्रेनिंग दूंगा.'"

उन्होंने आगे कहा, "यह कहानी बनाई गई कि मैं अपने जीजा के पैसे उड़ा रहा हूं. क्या मुझे अपना आयकर विवरण साझा करना चाहिए? जब सलमान ने मुझे लवयात्री के दौरान बुलाया, तो मेरी आंखों में आंसू थे. मैंने कहा 'सॉरी, मैंने आपके पैसे उड़ा दिए.' जब अंतिम के डिजिटल अधिकार सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचे गए, तो मुझे राहत मिली."


सलमान अक्सर आयुष के लिए प्रशंसा पोस्ट करते रहते हैं. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रुसलान के ट्रेलर की सराहना करते हुए लिखा था, "आयुष, रुसलान में की गई कड़ी मेहनत, प्रयास और समर्पण को देख सकते हैं, चाहे कुछ भी हो, बस अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहें. कड़ी मेहनत हमेशा रंग लाती है. भगवान भला करे और आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में धूम मचाते हुए. #रुसलानट्रेलर"

 

बता दें कि आयुष की शादी सलमान की बहन अर्पिता खान से हुई है. उनके पिता अनिल शर्मा बीजेपी के नेता हैं. जबकि उनके दादा पंडित सुखराम कांग्रेस के दिग्गज नेता हैं.

आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म

आयुष की आने वाली फिल्म रुसलान का निर्देशन करण बुटानी ने किया है. इसमें सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म 26 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. आयुष को आखिरी बार एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था, जिसमें महिमा मकवाना और जिशु सेनगुप्ता ने प्रमुख भूमिकाएँ निभाई थीं.

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories