सुजॉय घोष की फिल्म किंग में नजर आएंगे शाहरुख, किंग खान ने किया कन्फर्म

ताजा खबर: शाहरुख खान ने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. यही नहीं किंग खान ने फिल्म निर्माता सुजॉय घोष के साथ अपने सहयोग के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Shah Rukh Khan on Upcoming Film King
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Shah Rukh Khan on Upcoming Film King: शाहरुख खान ने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं. वहीं हाल हाल ही में शाहरुख खान को लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, पार्डो अला कैरियरा या करियर लेपर्ड से सम्मानित किया गया. यही नहीं किंग खान ने लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में फिल्म निर्माता सुजॉय घोष के साथ अपने सहयोग के बारे में खुलकर बात की.

सुजॉय घोष संग काम करने पर बोले शाहरुख

 सुजॉय घोष करेंगे शाहरुख-सुहाना की आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म का निर्देशन:  रिपोर्टआपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म किंग को लेकर  बात करते हुए कहा, "कुछ खास तरह की फिल्में हैं जो मैं करना चाहता हूं, शायद यह उम्र पर केंद्रित हो और मैं कुछ नया करना चाहता हूं. 6-7 सालों से मैं इसके बारे में सोच रहा हूं और एक दिन जब हम बैठे थे तो मैंने सुजॉय से इस बारे में बात की. वह हमारे साथ हमारे ऑफिस में काम करते है, उन्होंने हमारे लिए कुछ फिल्में बनाई हैं. उन्होंने कहा, सर, मेरे पास एक विषय है".

फिल्म किंग के लिए शाहरुख ने किया अपना वजन कम

इसके साथ शाहरुख ने अपनी फिल्म किंग के लिए वजन कम करने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, "अगली फिल्म किंग में मैं काम कर रहा हूं, मुझे इस पर काम करना शुरू करना है, थोड़ा वजन कम करना है, थोड़ा स्ट्रेचिंग करनी है." मैं फिल्म खत्म करने में इतना समय इसलिए लगाता हूं क्योंकि मुझे उन निर्देशक के साथ समय बिताना पसंद है जिसके साथ मैं फिल्म बनाने में एक साल से ज्यादा समय बिताने वाला हूं".

शाहरुख के साथ नजर आएंगी सुहाना खान

यही नहीं फिल्म किंग में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी मुख्य भूमिका में होंगी. किंग को अपनी तरह की अनूठी एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है जिसमें शाहरुख खान एक रॉ और रफ एक्शन अवतार में नजर आएंगे. यह फ़िल्म शाहरुख़ और सुहाना खान के बीच एक गुरु-शिष्य के बंधन को दर्शाती है. किंग में कथित तौर पर अभय वर्मा भी हैं, जिन्होंने हाल ही में ब्लॉकबस्टर हॉरर कॉमेडी मुंज्या से तहलका मचा दिया था. इस फिल्म में विलेन का किरदार अभिषेक बच्चन निभाएंगे. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं. इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर का निर्माण शाहरुख अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद के प्रोडक्शन हाउस मार्फ्लिक्स के साथ कर रहे हैं. किंग का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर अनिरुद्ध द्वारा किया जा रहा है, जबकि टीम ने एक्शन सीक्वेंस को डिज़ाइन करने के लिए सभी जगह से कुछ बेहतरीन नामों को शामिल किया है. यह फिल्म अगले साल दिसंबर 2025  में रिलीज हो सकती है.

Read More:

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट

दिल्ली में Kusha Kapila के साथ हुई थी बदसलूकी, एक्ट्रेस का छलका दर्द

जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा को लेकर किया खुलासा,कहा-'शाहरुख के अलावा'

आमिर खान ने इस वजह से किया लापता लेडीज का समर्थन,कहा-'मेरे पास 15 साल'

Latest Stories