दिल्ली में Kusha Kapila के साथ हुई थी बदसलूकी, एक्ट्रेस का छलका दर्द

ताजा खबर: कुशा कपिला बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है. इस बीच कुशा कपिला ने एक इंटरव्यू में दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने के अपने अनुभव के बारे में बताया. 

New Update
Kusha Kapila
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कुशा कपिला बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है.  एक्ट्रेस ने 2020 में नेटफ्लिक्स की एंथोलॉजी घोस्ट स्टोरीज के साथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस बीच कुशा कपिला ने एक इंटरव्यू में दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने के अपने अनुभव के बारे में बताया. 

जब दिल्ली में 7 लोगों ने किया कुशा कपिला का उत्पीड़न

पिंक कलर की बिकनी में हॉट लगीं कुशा कपिला, फैन्स एक्ट्रेस का लुक देख हुए  हैरान »

दरअसल, कुशा कपिला ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शेयर किया कि कभी-कभी दिल्ली में चलना कितना असुरक्षित था और एक घटना को याद किया जब दिल्ली मेट्रो में 7 लोगों ने उनका उत्पीड़न किया था. उन्होंने कहा, "दिल्ली में आप जितने विशेषाधिकार प्राप्त हैं, उतने ही सुरक्षित हैं. एक अनुपात है. अगर आप पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करते हैं, तो वह सुरक्षा तंत्र अपने आप ही आपके अंदर घुस जाता है". जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें भी ऐसा ही कुछ अनुभव हुआ है, तो  एक्ट्रेस ने कहा, "हां" और एक बार किसी ने उनकी दोस्त के पीछे चुटकी लेने की कोशिश की थी. अपने अनुभव के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि एक बार उन्होंने  पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर एक बुजुर्ग व्यक्ति को उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए देखा था.

दिल्ली की सड़कों कुशा कपिला के साथ लड़कों ने की थी ये हरकत

कुशा ने रोस्ट शो में अपने ऊपर किए गए 'अमानवीय' कटाक्षों का जवाब दिया |  टाइम्स नाउ

उसी इंटरव्यू में कुशा कपिला से पूछा गया कि क्या दिल्ली की सड़कों पर उनके साथ कुछ हुआ है. तभी कुशा ने याद किया कि वह लगभग 7-7:30 बजे मेट्रो से अपने ऑफिस से लौट रही थीं, जब उनके साथ एक घटना हुई. उन्होंने कहा, "मैं फुर्ती से चल रही थी, तभी कुछ लड़कों ने मुझे चिढ़ाते हुए कहा, अगर तुमने ब्रा पहनी होती, तो सब कुछ ठीक रहता. यह सुनते ही मैंने सबसे पहले अपनी सुरक्षा के बारे में सोचा और निकटतम मेट्रो स्टेशन की ओर भागीं".

9 अगस्त को रिलीज हुई कुशा कपिला की वेब सीरीज 'लाइफ हिल गई'

फिलहाल कुशा कपिला इस समय वेब सीरीज 'लाइफ हिल गई' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस सीरीज में उनके साथ दिव्येंदु और विनय पाठक नजर आ रहे है. वहीं वेब सीरीज लाइफ हिल गई 9 अगस्त 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. 'लाइफ हिल गई' की कहानी दो भाई-बहनों, देव (दिव्येंदु शर्मा) और कल्कि (कुशा कपिला) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उत्तराखंड में अपने पुश्तैनी होटल की किस्मत बदलने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हैं. उनके दादा (कबीर बेदी) उन्हें संपत्ति का वारिस बनने की चुनौती देते हैं. होटल सुस्त, घटिया कर्मचारियों और गांव में बिगड़ते बुनियादी ढांचे से ग्रस्त है. भाई-बहन इसे लेकर बहुत उत्साहित नहीं हैं, लेकिन संपत्ति के वारिस बनने की अपनी भूख में वे चुनौती लेते हैं. उन्हें उम्मीद है कि जीतने से उन्हें अपने भविष्य के सपने पूरे करने में मदद मिलेगी.

Read More:

जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा को लेकर किया खुलासा,कहा-'शाहरुख के अलावा'

आमिर खान ने इस वजह से किया लापता लेडीज का समर्थन,कहा-'मेरे पास 15 साल'

Sanjay Dutt ने साउथ फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाने पर दिया रिएक्शन

रणवीर शौरी द्वारा कृतिका को किस करने पर Armaan Malik दे दिया रिएक्शन

 

Latest Stories