श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म Stree 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट

ताजा खबर: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच  CBFC ने'स्त्री 2' को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Stree 2 gets UA certificate
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की रिलीज का दर्शकों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच CBFC ने हॉरर कॉमेडी 'स्त्री 2' को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है और दो छोटे-मोटे बदलाव करने को कहा है. 

स्त्री 2 को मिला U/A सर्टिफिकेट

Stree 2 Jio Studios Dinesh Vijans Horror Comedy Sequel Stree 2 Shooting  Begins Rajkummar Rao Shraddha Kapoor - Amar Ujala Hindi News Live - Stree 2:राजकुमार-श्रद्धा  की फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग

आपको बता दें सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने स्त्री 2 को U/A सर्टिफिकेट दिया है यानी 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए माता-पिता के साथ फिल्म देख सकते हैं. लेकिन CBFC ने मेकर्स को फिल्म में थोड़ा बदलाव करने को कहा कहा हैं लेकिन ये बदलाव विजुअल कट से संबंधित नहीं हैं. बोर्ड की जांच समिति (EC) ने निर्माताओं से ऑडियो संशोधनों के लिए कहा है, जो उन्हें अनुचित लगे. बोर्ड ने मशहूर हस्तियों के उल्लेख को बदलने और स्मारक के नाम को म्यूट करने के लिए कहा है. इन परिवर्तनों को करने के बाद, फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दिया गया. 

इतने घंटे की होगी फिल्म

Stree 2 Release Date: इस दिन लौट रही है 'स्त्री 2', अनोखे अंदाज में किया  फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान | Stree 2 Is Returning These Days Know The  Release Date

अगर बात हम फिल्म के रनटाइम की करें तो स्त्री 2 का रनटाइम 149.29 मिनट है, यानी 2 घंटे, 29 मिनट और 29 सेकंड है.

इस दिन देख सकते हैं स्त्री 2 का पहला शो

बुक माय शो पर फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. दरअसल यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. स्त्री 2 फिल्म का नाइट शो 14 अगस्त को रात 9:30 बजे शुरू होगा.

15 अगस्त को रिलीज होगी स्त्री 2

राजकुमार राव ने स्त्री 2 की पुष्टि की; कहा कि वह 'उम्मीद है कि जल्द ही'  शूटिंग शुरू करेंगे- एक्सक्लूसिव | पिंकविला

फिल्म 'स्त्री 2' में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. इसे दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है.इस फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होगा. स्त्री 2 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'स्त्री 2' अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' और जॉन अब्राहम की 'वेदा' से क्लैश होगी.

स्त्री 2 और 'खेल खेल में' के क्लैश होने पर बोले डायरेक्टर मुदस्सर अजीज

Khel Khel Mein Director Mudassar Aziz On Clash With Stree 2: 'I Love Amar  Kaushik' | Exclusive - News18

दरअसल, डायरेक्टर मुदस्सर अजीज ने अपनी फिल्म 'खेल खेल में' के अमर कौशिक की स्त्री 2 के साथ क्लैश होने के बारे में बात करते हुए कहा, "हम सभी हिंदी सिनेमा का हिस्सा हैं. एक फेस्टिव वीकेंड आने वाला है. मैं स्त्री 2 को हमारे खिलाफ नहीं देखता. मुझे अमर कौशिक बहुत पसंद हैं, मैं उनके काम का बहुत सम्मान करता हूं. और मैं चाहता हूं कि हमारी दोनों फिल्में चले. मैं चाहता हूं कि हिंदी फिल्में अच्छा प्रदर्शन करें. हमें अपने इंडस्ट्री को समृद्ध बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. जब ऐसा कोई फेस्टिव वीकेंड आए, तो हमें अपने दर्शकों को आने के लिए कहना चाहिए. यह अमर को पुकारने और यह कहने का मेरा तरीका है कि 'चलो बॉक्स ऑफिस पर शानदार वीकेंड मनाएं.' चलो सब अच्छा करें क्योंकि हिंदी सिनेमा को इसी की जरूरत है". 

Latest Stories