Shoojit Sircar की अगली फिल्म में Abhishek Bachchan आएंगे नजर

शूजीत सरकार ने खुलासा किया है कि वह अपनी अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन को निर्देशित कर रहे हैं. उनकी आखिरी निर्देशित फिल्म विक्की कौशल-स्टारर सरदार उधम थी.

New Update
Abhishek Bachchan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : शूजीत सरकार अपनी अगली निर्देशित फिल्म शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ उनका पहला सहयोग होगा. हालांकि परियोजना का विवरण गुप्त रखा गया है, यह अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

शूजीत और अभिषेक करेंगे एक साथ काम 

शूजीत और अभिषेक के बीच आगामी सहयोग दिलचस्प होगा, यह देखते हुए कि शूजीत ने अभिषेक के पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन को कई प्रोजेक्ट में निर्देशित किया है. दिलचस्प बात यह है कि शूजीत के निर्देशन में बनी पहली फिल्म शूबाइट में अमिताभ मुख्य भूमिका में थे, लेकिन स्टूडियो के साथ विवाद के कारण यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है.

अभिषेक बच्चन शूजीत सरकार की अगली फिल्म में निभाएंगे मुख्य भूमिका | Abhishek  Bachchan will play the lead role in Shoojit Sircar's next film अभिषेक बच्चन  शूजीत सरकार की अगली ...
इसके बाद अमिताभ ने शूजीत की 2015 की कॉमेडी फिल्म पीकू में एक्टिंग किया, जिसमें दीपिका पादुकोण और इरफान खान भी थे. फिल्म में अमिताभ ने 70 साल के एक कैंसरग्रस्त व्यक्ति की भूमिका निभाई जो पुरानी कब्ज से जूझ रहा था. शूजीत अनिरुद्ध रॉय चौधरी की 2016 की कोर्ट रूम ड्रामा पिंक के निर्माता और रचनात्मक निर्देशक भी थे, जिसमें अमिताभ ने तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और एंड्रिया तारियांग के पात्रों का बचाव करने वाले वकील की भूमिका निभाई थी. शूजीत ने अमिताभ और आयुष्मान खुराना अभिनीत 2020 की कॉमेडी गुलाबो सिताबो का भी निर्देशन किया, जो महामारी से प्रेरित नाटकीय बंद के दौरान सीधे प्राइम वीडियो इंडिया पर रिलीज़ हुई. 

अभिषेक की अपकमिंग फिल्म 

अभिषेक बच्चन को आखिरी बार पिछले साल आर बाल्की की फिल्म घूमर में एक शराबी क्रिकेट कोच के रूप में देखा गया था. उन्होंने सैयामी खेर, अंगद बेदी और शबाना आज़मी सहित अन्य लोगों के साथ एक्टिंग किया. वह अगली बार रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित एक अनाम डांस ड्रामा में दिखाई देंगे, जिसमें वह अपने प्रिय लूडो सह-कलाकार इनायत वर्मा के साथ फिर से जुड़ेंगे.

चूंकि शूजीत पहले ही अपने दिग्गज पिता के साथ काम कर चुके हैं, इसलिए उनके साथ काम करना अभिषेक के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा. पिछले साल, एक्टर ने पीटीआई (PTI) को बताया, “मैं एक ऐसे घर में बड़ा हुआ जहां पिता ने लगातार सत्रह स्वर्ण जयंती दी, उनमें से चार एक महीने में, या तीन पहले ही चल रही थीं और तीन रिलीज़ होने वाली थीं. मेरी पहली फिल्म धूम के हिट घोषित होने के बाद, आदि (आदित्य) चोपड़ा ने यह बड़ी सफलता पार्टी रखी थी. मुझे याद है जब मैं घर आया तो मुझे लगा कि मैं आ गया हूँ और मेरे पिताजी ने दरवाज़ा खोला. मैं निराश हो गया - यह अमिताभ बच्चन थे." 

Latest Stories