Abhishek Kumar ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट, कहा- 'तुझे चाहता हूं...'

ताजा खबर: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) लगातार किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अभिषेक कुमार ने वैलेंटाइन डे के बाद एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे फैन्स को ईशा मालवीय की याद आ गई.

New Update
Abhishek kumar

Abhishek Kumar

ताजा खबर: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) फेम अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) लगातार किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं बिग बॉस 17 में अभिषेक  ईशा मालवीय संग अपने ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहे. वहीं अब अभिषेक कुमार ने वैलेंटाइन डे के बाद एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे फैन्स को ईशा मालवीय की याद आ गई.

अभिषेक कुमार ने ईशा मालवीय के लिए लिखा नोट

बिग बॉस 17 के उपविजेता अभिषेक कुमार ने गुरुवार, 15 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर किया. अभिषेक ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन फैंस उनकी स्टोरी को देखकर अंदाजा  लगा रहे हैं ये नोट ईशा मालवीय के लिए ही लिखा हैं. उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,  “मैं तुझे उतना ही चाहता हूं अभी भी, तुझे खाना नहीं चाहता कभी भी. पर अब जब मैं तुझे नहीं चाहिए. मेरी आवाज़ रह रही है दब्बी सी”. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक कुमार और ईशा पहली बार उडारियां के सेट पर मिले और एक-दूसरे से प्यार करने लगे. दोनों ने कुछ समय तक डेट किया लेकिन फिर बुरी तरह ब्रेकअप हो गया. अभिषेक की बिग बॉस 17 की यात्रा के दौरान उन्हें पता चला कि ईशा अब समर्थ जुरेल को डेट कर रही हैं. 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में नजर आएंगे अभिषेक कुमार

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक कुमार को हाल ही में सांवरे नामक एक संगीत वीडियो में देखा गया था. यह ट्रैक 12 फरवरी को रिलीज़ किया गया था और इसमें अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा थे. इसमें दोनों को बाइक पर घूमते, मनमोहक पल साझा करते और फिर कोर्ट में शादी करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद अभिषेक को खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का ऑफर दिया गया है. हालांकि, उन्होंने अभी तक अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की है.

Read More-

Yodha: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा का टीजर इस दिन होगा रिलीज

Chandan Anand ने ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर को लेकर दिया ये बयान

जब Shah Rukh Khan की वीर ज़ारा से Aishwarya Rai को किया गया था बाहर

अबू धाबी के हिंदू मंदिर उद्घाटन में पहुंचे Akshay Kumar

 

Latest Stories