भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

बीजेपी में शामिल होने के बाद कंगना रनौत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की. वहीं एक्ट्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया हैं.

New Update
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चुनावी मैदान में लड़ने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक्ट्रेस को भाजपा ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से टिकट दिया है. वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद कंगना रनौत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से मुलाकात की. वहीं एक्ट्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया हैं.

कंगना रनौत ने शेयर किया नोट

आपको बता दें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री जगत प्रकाश नड्डा जी से मुलाकात की. मैं उनके मार्गदर्शन और समर्थन के लिए हमेशा आभारी रहूंगी, मैं अपने क्षेत्र मंडी की प्रगति और समृद्धि के लिए कड़ी मेहनत करूंगी. जय हिंद". शेयर की गई फोटो में कंगना ने पिंक कलर की साड़ी और जूलरी पहनी हुई हैं. इस दौरान वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को फूलों का गुलदस्ता देते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं.

मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत

वहीं हाल ही में भाजपा ने कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया. इस खुशी को फैंस के साथ शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन रहा है, आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्म स्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है. मैं लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए हाईकमान के फैसले का पालन करती हूं. मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होकर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं. मैं एक योग्य कार्यकर्ता और एक विश्वसनीय जनसेवक बनने की उम्मीद करती हूं. धन्यवाद".

कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना अगली बार पीरियड ड्रामा फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी, जो उनकी पहली सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म भी है. यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी. फिल्म में कंगना दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभाएंगी. इमरजेंसी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा वह अपकमिंग मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म में अभिनेता आर माधवन के साथ फिर से काम करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन विजय करेंगे. यह फिल्म हिंदी और तमिल में रिलीज होगी.

Read More:

हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

Krrish 4: 2025 में शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 की शूटिंग?

सलमान की वांटेड में विलेन बनकर Prakash Raj ने हासिल किया था नया मुकाम

अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट

 

 

 

 

 

 

Latest Stories