हीरामंडी प्रीमियर में अदिति राव हैदरी मंगेतर सिद्धार्थ के साथ दिखीं!

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है और बुधवार रात को मुंबई में इसका भव्य प्रीमियर हुआ.

New Update
Aditi Rao Hydari with fiance Siddharth
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है और 24 अप्रैल की रात मुंबई में इसका भव्य प्रीमियर आयोजित किया गया. इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल समेत पूरी कास्ट मौजूद थी.

इस रात के लिए, अदिति राव हैदरी ने अपने किरदार के अनुरूप एक भव्य, पारंपरिक अनारकली पहनी थी. रेड कार्पेट पर उनके साथ उनके मंगेतर एक्टर सिद्धार्थ भी थे. सिद्धार्थ ने क्लासिक बंदगला सूट को चुना. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अदिति को अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ का हाथ पकड़कर अपने साथ पोज देने के लिए कहती नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो :

 

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की कब हुई सगाई

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की अब सगाई हो चुकी है. इस जोड़े ने 27 मार्च को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में सगाई की. हालांकि इस जोड़े ने अभी तक अपनी कथित शादी की घोषणा नहीं की है, लेकिन पोर्टल का दावा है कि वे जल्द ही मिस्टर और मिसेज के रूप में पहली तस्वीरें शेयर  कर सकते हैं. हालाँकि इस अफवाह वाले जोड़े को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, लेकिन सगाई के बाद तक उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में बोलने से परहेज किया है. अदिति राव हैदरी की पहली मुलाकात तेलुगु अभिनेता सिद्धार्थ से 2021 की फिल्म महा समुद्रम के सेट पर हुई थी. हालाँकि अजय भूपति द्वारा निर्देशित एक्शन-रोमांस जनता से अनुकूल प्रतिक्रिया उत्पन्न करने में विफल रही, लेकिन फिल्म ने अदिति और सिद्धार्थ के रोमांस को नया मोड़ दिया .

हीरामंडी के बारे में 

हीरामंडी, एक ऐतिहासिक नाटक श्रृंखला, दर्शकों को उस समय में ले जाती है जब वेश्याएं राजाओं के रूप में शासन करती थीं. 1940 के दशक में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की अशांत पृष्ठभूमि पर आधारित, वेश्याओं और उनके ग्राहकों की कहानियों के माध्यम से, श्रृंखला हीरा मंडी के इसी नाम के क्षेत्र की सांस्कृतिक वास्तविकता की जांच करती है.

Tags : Aditi Rao Hydari

Read More:

सनी देओल स्टारर लाहौर में प्रीति जिंटा भी हुई शामिल, देखें BTS तस्वीर

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा 2 का प्रोमो हुआ आउट

अमिताभ बच्चन ने दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड में दिवंगत लता जी को किया नमन

राजकुमार राव ने कहा,'अच्छा दिखने का दबाव एक्ट्रेस के जितना ही एक्टर..'

Latest Stories