आदित्य धर ने  द इम्मोर्टल अश्वत्थामा को क्यों बंद करने का किया फैसला

ताजा खबर - आदित्य धर का कहना है कि जब तक तकनीक सस्ती नहीं हो जाती तब तक फिल्म द इम्मोर्टल अश्वत्थामा का इंतजार करना पड़ेगा. अभी के लिए फिल्म पर कोई काम नहीं चल रहा है.

New Update
Aditya Dhar

ताजा खबर : उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की सफलता के बाद, फिल्म निर्माता आदित्य धर ने बड़ा लक्ष्य रखा और द इम्मोर्टल अश्वत्थामा नामक फिल्म बनाना चाहते थे. यह अफवाह थी कि विक्की कौशल या अल्लू अर्जुन मुख्य किरदार निभाएंगे और अटकलों के बावजूद कि फिल्म प्री-प्रोडक्शन में थी, यह कभी शुरू नहीं हुई. आर्टिकल 370 के ट्रेलर के लॉन्च पर, आखिरकार आदित्य ने प्रोजेक्ट पर अपडेट दिया.

 आदित्य ने फिल्म के लिए कही ये बात

प्रेस से बात करते हुए, आदित्य ने कहा, “हमने इसे अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया है. मैं ईमानदार रहूँगा, जिस तरह का दृष्टिकोण हम सभी के पास था, वह भारतीय सिनेमा के लिए काम करने के लिए बहुत बड़ा था. जिस तरह की वीएफएक्स क्वालिटी हम देख रहे थे, उसके लिए यहां किसी ने प्रयास भी नहीं किया है. जब तक तकनीक सस्ती नहीं हो जाती या सिनेमा हॉल नहीं बढ़ जाते, हमें इंतजार करना होगा.” 

द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' फिर ठंडे बस्ते में गई, बजट ने बिगाड़ा खेल; करोड़ों  का नुकसान
उन्होंने जेम्स कैमरून का उदाहरण देते हुए कहा कि अमेरिकी फिल्म निर्माता ने भी बाजार बढ़ने का इंतजार किया. “यहाँ तक कि उन्होंने बाज़ार के बढ़ने का इंतज़ार किया, तकनीक के उस स्तर पर आने का जहाँ वह वास्तव में इसे प्रस्तुत कर सकें. बेशक, मैं वह नहीं हूं, लेकिन अगर हमें उत्कृष्टता हासिल करनी है, तो कोई सामान्यता नहीं हो सकती. मैं इसे यूं ही नहीं बना सकता. भले ही इसमें मेरे प्राइम टाइम के पांच साल लग जाएं, लेकिन फिल्म शानदार होनी चाहिए.” 

आदित्य के अपकमिंग प्रोजेक्ट

आदित्य ने अपनी पहली फिल्म उरी: द स्ट्राइक के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता. अब, उन्होंने आर्टिकल 370 नामक एक फिल्म का लेखन-निर्माण किया है, जिसका निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है और इसमें उनकी पत्नी, एक्ट्रेस यामी गौतम और प्रियामणि ने एक्टिंग किया है. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया और यह 23 फरवरी को स्क्रीन पर रिलीज होगी. लॉन्च के समय, आदित्य और यामी ने यह भी घोषणा की कि वे जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इसके अलावा, आदित्य धूम धाम नाम की एक फिल्म का लेखन-निर्माता भी कर रहे हैं, जो पोस्ट प्रोडक्शन में है. 

Latest Stories