Ae Watan Mere Watan Trailer: सारा अली खान आजादी की जंग में हुई शामिल

सारा अली खान स्टारर देशभक्ति ड्रामा 'ऐ वतन मेरे वतन' का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे देश को आजाद कराने के लिए और सभी को एक जुट लाने के लिए उषा छिपकर रेडियो स्टेशन चलाती है.

New Update
Ae Watan Mere Watan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : प्राइम वीडियो इंडिया ने ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर जारी किया, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने लगभग तीन मिनट लंबे वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया. यह फिल्म 1942 के भारत छोड़ो आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है. ट्रेलर में सारा के किरदार उषा को अंग्रेजों से लड़ते हुए उनके चंगुल से देश को आजाद कराते हुए दिखाया गया है. 

ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर

ट्रेलर दर्शकों को स्वतंत्रता-पूर्व युग में ले जाता है, और दर्शकों को बॉम्बे की एक कॉलेज की लड़की 22 वर्षीय उषा से परिचित कराता है, जो भारत को अपनी स्वतंत्रता प्राप्त करने में मदद करने के प्रयास में, एक भूमिगत रेडियो स्टेशन बनाती है जो ईंधन बन जाती है. जो भारत छोड़ो आंदोलन की आग भड़काता है. उनके चरित्र की यात्रा के माध्यम से, ट्रेलर भारत की स्वतंत्रता की लड़ाई के दौरान देश के युवाओं के साहस, बलिदान और संसाधनशीलता पर प्रकाश डालता है. 

ऐ वतन मेरे वतन फिल्म के बारे में

यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और भारत की स्वतंत्रता की खोज के एक महत्वपूर्ण अध्याय का वर्णन करती है. देशभक्ति थ्रिलर-ड्रामा एक धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा किया गया है. कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नेल और आनंद तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और इमरान हाशमी एक विशेष अतिथि भूमिका में हैं. फिल्म को कन्नन और दारब फारूकी ने लिखा है.

ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर विशेष रूप से भारत में प्राइम वीडियो पर और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 21 मार्च को हिंदी में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ होने वाला है. 

Read More

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner:मनीषा रानी ने ट्रॉफी जीतकर रचा इतिहास?

अनंत अंबानी का क्या है ड्रीम प्रोजेक्ट, Vantara के बारे में जानिए यहां

Farzi 2: शाहिद कपूर, विजय सेतुपति स्टारर सीरीज इस डेट को होगी रिलीज

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में दीपिका-रणवीर ने किया शानदार डांस

Latest Stories