ऐश्वर्या राय, अभिषेक ने आराध्या के साथ मनाई शादी की सालगिरह

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, जिनकी शादी को 17 साल हो गए हैं और आराध्या नाम की एक बेटी है, इंडस्ट्री में एक प्रिय जोड़ी हैं. जो मीडिया से दूर रहती है फिर भी सुर्खियों मे बनी रहती है.

author-image
By Richa Mishra
New Update
Aishwarya Rai Abhishek
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर  : एक्ट्रेस  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल को अपनी 17वीं शादी की सालगिरह मनाई. जोड़े ने इंस्टाग्राम पर बेटी आराध्या के साथ सालगिरह की एक प्यारी सी पोस्ट शेयर  की.

ऐश्वर्या,अभिषेक की सालगिरह

ऐश्वर्या और अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर साझा की. फोटो में, ऐश्वर्या चमकीली लिपस्टिक और प्रसन्न मुस्कान के साथ कमाल कर रही हैं, जबकि अभिषेक बेज रंग की शर्ट में सेल्फी के लिए मधुर पोज दे रहे हैं. आराध्या खुश लग रही है, अपनी माँ को गले लगा रही है और पारिवारिक फोटो पूरी कर रही है.

 

जब अभिषेक ने देखा था ऐश्वर्या से शादी करने का सपना

अभिषेक और ऐश्वर्या ने 2000 में ढाई अक्षर प्रेम के और उसके बाद 2006 में उमराव जान की शूटिंग की और अच्छे दोस्त थे. हालाँकि, अभिनेता ने ओपरा विन्फ्रे शो में उल्लेख किया था कि जब वह न्यूयॉर्क में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो वह अपने होटल के कमरे की बालकनी पर खड़े होकर चाहते थे कि वह ऐश्वर्या से शादी कर सकें. वर्षों बाद जब वे अपनी 2007 की फिल्म गुरु के प्रीमियर के लिए उसी होटल में थे, तो उन्होंने इसे ब्रह्मांड से एक संकेत के रूप में लिया और उससे शादी करने के लिए कहा. इस जोड़े ने उसी साल शादी की और 2011 में आराध्या को जन्म दिया.

Abhishek And Aishwarya: ऐसी हुई थी ऐश्वर्या राय की जिंदगी में अभिषेक की  एंट्री, 16 साल से निभा रहे हैं साथ - Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai  Love Story they have been

काम के मोर्चे पर 

अभिषेक को आखिरी बार आर बाल्की की 2023 की फिल्म घूमर में देखा गया था जिसमें उन्होंने एक बदनाम क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी जो कोच बन जाता है. वह जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर बी हैप्पी के अलावा शूजीत सरकार की अगली फिल्म में अभिनय करेंगे. ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन: I और II में देखा गया था. उन्होंने फिल्म में नंदिनी की भूमिका निभाई, जो एक ऐसी रानी है जो सुंदर है और सत्ता की तलाश में चालाक है. उन्होंने अभी तक किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories