ऐश्वर्या रजनीकांत की लाल सलाम इस OTT प्लेटफार्म पर होगी स्ट्रीम?

ताजा खबर - बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण शुरू में कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार खरीदने को तैयार नहीं था. फिर इस फिल्म को किस OTT प्लेटफॉर्म ने खरीदा जानिए यहां

New Update
Aishwarya Rajinikanth

 ताजा खबर : ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म लाल सलाम ने 9 दिनों में सिर्फ 15.7 करोड़ रुपये की कलेक्शन की है. प्रोजेक्ट में रजनीकांत को शामिल करने के बावजूद फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. लाल सलाम 9 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई की भूमिका निभाई थी. फिल्म के लिए एआर रहमान ने संगीत तैयार किया था. Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने अपने 10वें दिन एक करोड़ से भी कम का कलेक्शन किया. दसवें दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 0.41 करोड़ रुपये था.

लाल सलाम में, ऐश्वर्या ने यह दिखाने की कोशिश की कि पृष्ठभूमि में एक क्रिकेट टूर्नामेंट के साथ कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा हिंदू-इस्लामिक संघर्ष को कैसे बढ़ावा दिया जाता है और धार्मिक सद्भाव कितना महत्वपूर्ण है. सामाजिक टिप्पणियों के साथ-साथ कुछ सकारात्मक समीक्षाओं के बावजूद, लाल सलाम लोगों की रुचि बढ़ाने में विफल रही है.

लाल सलाम को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में तेलुगु में रिलीज़ किया गया था. फिल्म को दोनों राज्यों में अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. कई जगहों पर पहले दिन का पहला शो ही दर्शकों के बिना रद्द कर दिया गया. तमिलनाडु में भी, अधिभोग काफी खराब था. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कारण शुरुआत में कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार खरीदने को तैयार नहीं था.

लाल सलाम इस प्लेटफॉर्म पर होंगी स्ट्रीम

कुछ अपुष्ट रिपोर्टें प्रसारित हुईं कि नेटफ्लिक्स ने डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार प्राप्त कर लिए हैं और सन टीवी ने सैटेलाइट अधिकार खरीद लिए हैं. मार्च के पहले सप्ताह के आसपास संभावित नेटफ्लिक्स प्रीमियर के बारे में अफवाहें हैं, हालांकि आधिकारिक पुष्टि अभी तक उपलब्ध नहीं है.

आम तौर पर, किसी फिल्म के थिएटर में डेब्यू और ओटीटी स्ट्रीमिंग की तारीख के बीच काफी समय का अंतर होता है, लेकिन चूंकि लाल सलाम के अगले हफ्ते तक सिनेमाघरों से बाहर होने की उम्मीद है, इसलिए मार्च के पहले हफ्ते में ओटीटी डेब्यू की उम्मीद की जा सकती है. 

Tags : Aishwarya Rajinikanth 

Read More:

Pathaan 2: Shah Rukh Khan ने किया Aditya Chopra की योजनाओं का खुलासा! 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

Operation Valentine trailer: वरुण तेज-मानुषी छिल्लर देश के लिए लड़ेंगे 

फरहान अख्तर की डॉन 3 में कियारा आडवाणी रणवीर सिंह के साथ शामिल होंगी 

Latest Stories