Operation Valentine trailer: वरुण तेज-मानुषी छिल्लर देश के लिए लड़ेंगे

ताजा खबर - राम चरण और सलमान खान ने 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' के तेलुगु और हिंदी ट्रेलर साझा किए. फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं.

New Update
 Operation Valentine

 ताजा खबर : सलमान खान और राम चरण ने ऑपरेशन वेलेंटाइन के हिंदी और तेलुगु ट्रेलर लॉन्च किए. विज्ञापन फिल्म निर्माता शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण तेज और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं. तेलुगु और हिंदी दोनों में फिल्माई गई, सच्ची घटनाएं फिल्म को प्रेरित करती हैं और ट्रेलर एक हवाई रोमांच का वादा करता है. 

 

ट्रेलर के बारे में 

2 मिनट 42 सेकंड लंबे ट्रेलर की शुरुआत वरुण के रुद्र को खड़े होने के लिए कहने और उसके आदेश की अवज्ञा करने से होती है. हमने उन घावों को भी दिखाया है जो उसने वर्षों से जमा किए हैं. उन्हें एक ऐसा पायलट भी कहा जाता है जिसे उनके वरिष्ठ द्वारा 'नियंत्रित करना मुश्किल' है, क्योंकि उनकी प्रेमिका, सोनल नामक एक रडार अधिकारी, जिसका किरदार मानुषी ने निभाया है, सवाल करती है कि वह इतना लापरवाह होना कब बंद करेगा. रुद्र यह भी सवाल करते हैं कि वे आतंकवाद के सामने कब तक शांत रहेंगे, वीडियो एक क्लिफहैंगर पर समाप्त होता है. ट्रेलर में नवदीप, अली रेजा और रुहानी शर्मा के पात्रों को साथी IAF पायलटों के रूप में भी दिखाया गया है. 

ऑपरेशन वैलेंटाइन के बारे में

सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन ने ऑपरेशन वेलेंटाइन का समर्थन किया है. निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "यह फिल्म हमारे वायु सेना के नायकों के अदम्य साहस और राष्ट्र की रक्षा के लिए उनके सामने आने वाली चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है." शक्ति, आमिर खान और सिद्धार्थ राज कुमार द्वारा लिखित यह फिल्म 1 मार्च को स्क्रीन पर आएगी. 

Latest Stories