शैतान के पोस्टर में अजय देवगन प्रखर दिखें, आर माधवन की बुरी मुस्कान

अजय देवगन ने अपने आगामी जीवनी खेल नाटक, मैदान का एक नया पोस्टर शेयर किया. पोस्टर के साथ, उन्होंने मैदान की आधिकारिक रिलीज डेट की भी घोषणा की.

New Update
ajay

ताजा खबर : अजय देवगन की आने वाली फिल्म शैतान का फर्स्ट लुक पोस्टर अब रिलीज हो गया है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. इसमें आर माधवन भी हैं जो अपनी बुरी मुस्कान दिखाते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में ज्योतिका को भी देखा जा सकता है.

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट 

एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘शैतान आप पर जादू करने आ रहा है. टीज़र कल आएगा. 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों पर कब्ज़ा’ 


अपने पोस्ट के कैप्शन में अजय देवगन ने खुलासा किया कि शैतान का टीज़र कल यानी 25 जनवरी को रिलीज़ होगा. पोस्टर शेयर किए जाने के तुरंत बाद, कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त किया. एक प्रशंसक ने लिखा, "मैं इस फिल्म का इंतजार कर रहा हूं." एक अन्य यूजर ने पोस्टर में आर माधवन के लुक की सराहना की और टिप्पणी की, “आर माधवन सर बहुत कम आंके गए अभिनेता हैं लेकिन मेरे पसंदीदा हैं. वह कास्टिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं और इस पोस्टर में उनका चेहरा लाजवाब है.'' 

अजय देवगन ने पिछले हफ्ते शैतान की घोषणा की थी. फिल्म को जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इसका निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया जा रहा है और विकास बहल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है.

शैतान एक अत्याधुनिक अलौकिक थ्रिलर है जो 25 वर्षों में ज्योतिका की पहली बॉलीवुड फिल्म है. उन्होंने 1997 में हिंदी में डोली सजा के रखना से अभिनय की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्म उद्योग में कदम रखा और दक्षिण में अपनी पहचान बनाई. वह 2001 में द्विभाषी फिल्म लिटिल जॉन के लिए बॉलीवुड में लौटीं. शैतान 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

अजय देवगन  की अपकमिंग फिल्में

इस बीच, शैतान के अलावा, अजय देवगन इस साल रोहित शेट्टी की सिंघम 3 उर्फ सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोन भी हैं. अजय की झोली में रेड 2 भी है. अभिनेता अपनी स्पोर्ट्स फिल्म मैदान की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं.

अजय देवगन,आर माधवन 

READ MORE:

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद की गई फिल्म  हनुमान सीक्वल की घोषणा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी इस दिन होगी रिलीज

अयोध्या में राम मंदिर में मधुर भंडारकर ने कहा-जब श्री राम के दरवाजे...

राम मंदिर: उदित नारायण, विपिन पटवा ने 'लौटे हैं राम' गाना रिलीज किया

Latest Stories