अजय देवगन की मैदान हुई पोस्पोन, स्पोर्ट्स ड्रामा इस डेट को होगी रिलीज

ताजा खबर : अजय देवगन स्टारर फिल्म मैदान,जो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां के साथ टकराव से बचना चाहते थे, जो अब 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है. अब फिल्म फिर से पोस्पोन हो गई.

New Update
Ajay Devgan Maidaan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर : अजय देवगन अपनी अगली रिलीज मैदान की तैयारी कर रहे हैं. यह स्पोर्ट्स ड्रामा जो 10 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, अब पोस्पोन कर दी गई है. निर्माताओं ने रिलीज की डेट बदल दी है और अब यह 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि 11 अप्रैल को ईद है. अजय देवगन ने अपने सोशल हैंडल पर यह खबर शेयर की.

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट 

अजय देवगन ने अपने हैंडल पर मैदान का पोस्टर शेयर  किया और लिखा, “अपने कैलेंडर चिह्नित करें! #Maidaan 10 अप्रैल को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, विशेष पूर्वावलोकन शाम 6 बजे से शुरू होंगे. 11 अप्रैल को ईद की छुट्टियों के दौरान पूर्ण पैमाने पर रिलीज होगी. अभी अपनी सीटें आरक्षित करें! (बायो में लिंक).” फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और कई अन्य युवा कलाकार भी हैं. ऐसा लगता है कि निर्माता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां के साथ टकराव से बचना चाहते थे जो 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

यहां देखें पोस्ट 

 

बता दें कि, मैदान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 में एशियाई खेल जीते थे. भारतीय फुटबॉल टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रेंको और अरुण घोष जैसे खिलाड़ी थे. अजय इस गुमनाम नायक की कहानी बताने के लिए सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाएंगे, जो भारतीय फुटबॉल को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और देश के लिए प्रशंसा जीतने के लिए जिम्मेदार था.

फिल्म के बारे में निर्माता बोनी कपूर ने कहा, “मुझे आश्चर्य हुआ कि बहुत से लोग सैयद अब्दुल रहीम जैसे महत्वपूर्ण व्यक्ति के बारे में नहीं जानते हैं. वह एक गुमनाम नायक हैं जिनकी उपलब्धियों को सलाम किया जाना चाहिए. उनकी टीम में चुन्नी गोस्वामी, पीके बनर्जी, बलराम, फ्रैंको और अरुण घोष जैसे हीरो थे. सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने के लिए अजय देवगन जैसे किसी व्यक्ति की जरूरत है. उनके साथ, मैं बस यही उम्मीद कर सकता हूं कि हमारी फिल्म युवाओं को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करेगी और भारत जल्द ही विश्व कप घर लाएगा.'' यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Tags : Ajay Devgan 

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories