यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 में अजय देवगन निभाएंगे अहम भूमिका

ताजा खबर - यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 में अजय देवगन ने दमदार वॉयसओवर किया है. आर्टिकल 370 से एक वीडियो सामने आया है जिसमें इतिहास बताने के साथ-साथ फिल्म की भूमिका को भी दिखया गया है. 

New Update
Article 370

ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 इन दिनों सुर्खियां बटोर रही है. आर्टिकल 370 से हाल ही में एक नया प्रोलॉग सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस में अजय देवगन ने अपनी आवाज दी है. आर्टिकल 370 के प्रोलॉग वीडियो में इतिहास बताने के साथ-साथ फिल्म की भूमिका भी बांधी गई है. फिल्म से नया वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

देखें ये वीडियो 

 

फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर, 8 फरवरी को जारी किया गया. यह फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.


फिल्म के बारे में 

यामी गौतम फिल्म में एनआईए (राष्ट्रीय जांच एजेंसी) की एजेंट की भूमिका निभाएंगी. फिल्म की कहानी कश्मीर में आतंकवाद के बढ़ने और धारा 370 को खत्म करने के सरकार के दृढ़ संकल्प के इर्द-गिर्द घूमती है. यामी गौतम संघर्षग्रस्त क्षेत्र में एक मिशन को अंजाम देने वाली एनआईए अधिकारी की भूमिका निभाती हैं. 
फिल्म के कलाकारों में प्रियामणि, अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर, अश्विनी कौल, किरण करमरकर, दिव्या सेठ शाह, राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव शामिल हैं. 

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

#Article 370
Latest Stories