Shaitaan Trailer: अपने परिवार के ख़ातिर शैतान से लड़ते दिखे अजय देवगन

अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इस बीच उन्होंने फिल्म के ट्रेलर (Shaitaan Trailer) का रिलीज कर दिया हैं. इस  ट्रेलर में अजय देवगन आर माधवन से लड़ते हुए नडर आ रहे हैं. 

New Update
Shaitaan Trailer

Shaitaan Trailer

 ताजा खबर : Shaitaan Trailer Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. दोनों ही कलाकार पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. मेकर्स हर रोज फिल्म से कुछ न कुछ शेयर कर रहे हैं. इस बीच उन्होंने फिल्म के ट्रेलर (Shaitaan Trailer) की रिलीज कर दिया हैं. इस  ट्रेलर में अजय देवगन आर माधवन से लड़ते हुए नडर आ रहे हैं. 

आर माधवन ने खुद को बताया भगवान

'शैतान' के ट्रेलर की शुरुआत आर माधवन से होती है जो अजय देवगन के घर में एंट्री करते हैं और यह खुलासा करते हैं कि उन्होंने उनकी बेटी की जिम्मेदारी ले ली है. आर माधवन अजय देवगन की बेटी को अपनी 'कटपुतली' कहते हैं और खुद को 'भगवान' घोषित करते हैं. ट्रेलर में शैतान के प्रतीकों और रूपांकनों के कई रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन्स दिखाए गए हैं. इसमें अजय देवगन और ज्योतिका भी हैं जो रहस्य को उजागर करते हैं और अपनी बेटी की आजादी के लिए लड़ते हैं. 

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म शैतान

फिल्म शैतान में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. फिल्म शैतान  का निर्माण जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा किया गया है. 'शैतान' को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. 'शैतान' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Latest Stories