वरुण धवन और जान्हवी कपूर की फिल्म का टाइटल आया सामने

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari Film: जान्हवी कपूर ने फिल्म बवाल में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी थी.  इस बीच अब मेकर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म का एलान कर दिया हैं जिसमें एक बार फिर वरुण और जान्हवी धमाल मचाते नजर आएंगे.

New Update
 Varun Dhawan- Janhvi Kapoor

Varun Dhawan- Janhvi Kapoor

ताजा खबर: Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari Film: वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने फिल्म बवाल में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी थी.  बवाल में उनकी सिज़लिंग केमिस्ट्री ने भी खूब चर्चा बटोरी, जिससे फैंस उन्हें और अधिक देखना चाहते हैं. इस बीच अब मेकर्स ने उनकी अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया हैं जिसमें एक बार फिर वरुण और जान्हवी धमाल मचाते नजर आएंगे.

वरुण और जान्हवी का टाइटल नेम आया सामने

आपको बता दें कि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर वरुण  धवन और जान्हवी कपूर की रोमांटिक फिल्म का एलान कर दिया हैं. उन्होने इस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर किया हैं जिसका इसका नाम और रिलीज डेट की घोषणा की गई हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आपका संस्कारी अपनी कुमारी को पाने के रास्ते पर है! मनोरंजन से भरपूर यह प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी". इस खबर को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

साल 2025 में रिलीज होगी फिल्म सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी

 इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म में  वरुण धवन 'सनी संस्कारी' के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं जान्हवी कपूर 'तुलसी कुमारी' का किरदार निभाएंगी. फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं. यह फिल्म 18 अप्रैल 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

वरुण धवन और जान्हवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Varun Dhawan and Janhvi Kapoor on Bawaal; say it's a unique, but relatable  love story | Hindi Movie News - Times of India

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म बेबी जॉन में नजर आएंगे जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था. यह फिल्म 31 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तो वहीं जूनियर एनटीआर के साथ देवरा पार्ट 1 के बाद, जान्हवी आरसी 16 में राम चरण के साथ दिखाई देंगी, जिसका निर्देशन बुच्ची बाबू सना कर रहे हैं. वह सुपरस्टार सूर्या स्टारर 'महाभारत' में भी नजर आ सकती हैं. इसके अलावा जान्हवी के पास 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलज' जैसी फिल्में भी लाइन में हैं.

Read More-

भूषण कुमार से तलाक ले रही है Divya Khosla, एक्ट्रेस ने हटाया सरनेम

राहुल गांधी के तंज के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट

'लव, सेक्स और धोखा' के सीक्वल में होगा Mouni Roy का कैमियो

Ameen Sayani: रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

Latest Stories