भूषण कुमार से तलाक ले रही है Divya Khosla, एक्ट्रेस ने हटाया सरनेम

दिव्या खोसला ने इंस्टाग्राम पर अपने पति और टी- सारीज के मालिक भूषण का सरनेम हटा दिया हैं दिव्या खोसला अपने पति भूषण कुमार से तलाक लेने जा रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस द्वारा सरनेम हटाने की वजह सामने आ चुकी हैं. 

New Update
Divya Khosla

Divya Khosla

ताजा खबर: Divya Khosla removed her Kumar surname: निर्माता निर्देशक और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार फिल्मों के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पति और टी- सारीज के मालिक भूषण का सरनेम हटा दिया हैं जिसके बाद सिर्फ दिव्या खोसला लिखा आ रहा हैं. वहीं इसके बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या दिव्या खोसला अपने पति भूषण कुमार से तलाक लेने जा रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस द्वारा सरनेम हटाने की वजह सामने आ चुकी हैं. 

सरनेम हटाने की वजह आई सामने

Divya Khosla

आपको बता दें कि दिव्या खोसला ने अपने पति के सरनेम के साथ उनकी कंपनी यानी टी-सीरीज को भी इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. वहीं सोशल मीडिया पर फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि क्या दोनों तलाक लेने वाले हैं. वहीं अब टी-सीरीज़ के एक प्रतिनिधि ने बयान जारी करते हुए कहा, "ज्योतिषीय मान्यताओं से प्रेरित होकर अपने विवाहित उपनाम को हटाने का दिव्या खोसला का निर्णय एक व्यक्तिगत निर्णय है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए, अपने पहले उपनाम में 'एस' जोड़ना उनकी ज्योतिषीय मान्यता का प्रतीक है. उसी विचार के लिए है”. अब इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी बातों का जवाब मिल चुका हैं. 

साल 2005 में की थी दिव्या खोसला और भूषण कुमार ने शादी

Guilty Bytes: Indian Fashion Blogger | Delhi Style Blog | Beauty Blogger |  Wedding Blog: After Rejecting T Series Owners Proposal, Here's How Model Divya  Khosla Said I Do!

बता दें दिव्या खोसला और भूषण कुमार की मुलाकात फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों का प्यार का  प्यार परवान चढ़ा. काफी समय बाद दिव्या ने 18 साल पहले 13 फरवरी 2005 को जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में भूषण से शादी कर ली. वहीं कपल का एक बेटा भी हैं. भूषण कुमार दिवंगत गुलशन कुमार के बेटे हैं। दिव्या को आखिरी बार यारियां 2 (2023) में देखा गया था.

Read More-

राहुल गांधी के तंज के बाद अमिताभ बच्चन ने शेयर की पोस्ट

'लव, सेक्स और धोखा' के सीक्वल में होगा Mouni Roy का कैमियो

Ameen Sayani: रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

ज्ञानपीठ अवॉर्ड मिलने पर गुलज़ार साहब ने फैंस को कहा शुक्रिया

Latest Stories