एक बार फिर पिता बनने वाले Ram Charan, पत्नी उपासना ने किया खुलासा

राम चरण और उपासना कोनिडेला अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा हैं जिसका खुलासा खुद उपासना ने किया है. उपासना कोनिडेला ने हैदराबाद में एक इवेंट में बातचीत केदौरान खुलासा किया कि बेटी क्लिन कारा के बाद वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं.

New Update
Ram Charan

Ram Charan

ताजा खबर: Ram Charan- Upasana Konidela Second Baby Planing: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं साल 2023 में कपल ने अपने बच्चे का स्वागत किया था. कपल ने अपनी बेटी का नाम 'कलिन कारा कोनिडेला' रखा था. इस बीच अब खबरें आ रही हैं ये कपल अब दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा हैं जिसका खुलासा खुद उपासना ने किया है. जी हां, उपासना कोनिडेला ने हैदराबाद में एक इवेंट में बातचीत केदौरान खुलासा किया कि बेटी क्लिन कारा के बाद वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं.

महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर उपासना ने कही ये बात 

आपको बता दें कि हैदराबाद में एक कार्यक्रम के मौके पर आईड्रीम मीडिया से बात करते हुए उपासना कोनिडेला ने महिलाओं के स्वास्थ्य के बारे में बात की. वहीं महिलाओं का स्वास्थ्य कितना मायने रखता है, इस पर बात करते हुए उपासना ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारा स्वास्थ्य भी मायने रखता है और हमें खुद को आगे रखना चाहिए. अगर हम अपनी परवाह नहीं करेंगे तो कोई और हमारी परवाह नहीं करेगा. मुझे वास्तव में ऐसा लगता है कि जब यहां समाधान मौजूद हैं तो महिलाओं को कष्ट नहीं उठाना पड़ेगा''.

अपना दूसरा बेबी करना चाहती हैं उपासना 

 वहीं उपासना कोनिडेला ने उसी इवेंट में कहा “मैंने जीवन में देर से बच्चा पैदा करने का ऑप्शन  और मुझे इसका बिल्कुल भी अफसोस नहीं है. वह मेरी पसंद थी. वह मेरा काम था. और जब भी मेरा डॉक्टर आएगा मैं दूसरे दौर के लिए तैयार हूं. मेरा स्वास्थ्य, मेरी पसंद, यह संकेत देते हुए कि वह जल्द ही एक और बच्चा पैदा करना चाहती है.

साल 2023 में  राम चरण और उपासना ने किया था पहले बच्चे का स्वागत

आपको बता दें साल 2011 में डेटिंग और सगाई करने और 2012 में शादी करने से पहले राम चरण और उपासना कई वर्षों तक दोस्त थे. 30 जून, 2023 को, उन्होंने अपनी पहली बेटी का स्वागत किया. यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी  लाइफ से जुड़ी झलकियां शेयर करते रहते है.

राम चरण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

राम चरण वर्तमान में निर्देशक शंकर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ गेम चेंजर की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 2024 में रिलीज होगी. इसके अलावा वह उप्पेना के निर्देशक बुची बाबू सना की अनाम फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे. फिलहाल  फिल्म की कास्टिंग का काम चल रहा है और बाकी कलाकारों की घोषणा होना बाकी है. संगीतकार एआर रहमान को इस रोमांचक परियोजना में शामिल किया गया है जिसमें शिव राजकुमार एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे.

 

Latest Stories