अपने परिवार के ख़ातिर शैतान से लड़ते दिखेंगे Ajay Devgn

ताजा खबर - यह अलौकिक फ़िल्म रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देने का वादा करती है. इसमें अजय देवगन के साथ ज्योतिखा और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं.

New Update
Ajay Devgn

 ताजा खबर : अजय देवगन अपनी अगली शैतान की तैयारी कर रहे हैं जो एक अलौकिक फिल्म है. इसमें ज्योतिका और आर माधवन भी हैं और यह 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. एक्टर ने आज अपने सोशल हैंडल पर एक और नया पोस्टर साझा किया. पोस्टर में वह काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं. 

अजय देवगन ने शेयर किया पोस्ट 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अजय देवगन ने लिखा, “जब बात अपने परिवार पर आए, तब वो हर #शैतान से लड़ जाएगा. 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों पर कब्ज़ा.” पोस्टर में अजय काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं और कुछ समझने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे ही उन्होंने पोस्टर शेयर किया फैन्स ने रिएक्शन दिया. विकास बहल द्वारा निर्देशित अलौकिक फ़िल्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला रोमांच देने का वादा करती है. इसमें अजय देवगन के साथ ज्योतिखा और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं.

 

टीज़र एक वॉयसओवर के साथ शुरू होता है, जिसमें कहा गया है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बेहरी है, पर सुनते सब मेरी है. काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं. तन्दर से ले कर श्लोक का, मालिक हूँ मैं नौ (9) लोक का. ज़हर भी मैं, दावा भी मैं. चुप चाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं. मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं. बनता, बिगड़ता, समेट ता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता. एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना.”

 

टीज़र में शैतान के प्रतीकों और रूपांकनों के रोंगटे खड़े कर देने वाले दृश्य हैं. इसमें अजय देवगन और ज्योतिका के शॉट्स भी शामिल हैं जो डरे हुए दिख रहे हैं क्योंकि वे किसी का सामना कर रहे हैं. एक अन्य शॉट में आर माधवन की भयावह मुस्कान दिखाई देती है, जो संकेत देती है कि वह 'शैतान' हो सकते हैं. 

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्में 

शैतान के अलावा, अजय इस साल रोहित शेट्टी की सिंघम 3 उर्फ सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोन भी हैं. अजय की झोली में रेड 2 भी है. अभिनेता अपनी स्पोर्ट्स फिल्म मैदान की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं. 

Read More:

रवीना टंडन ने मुंबई में पिता रवि टंडन के नाम पर रखा चौक का नाम 

Sara Ali Khan फिल्म दिल चाहता है के रीमेक में आ सकती है नजर?

वैलेंटाइन डे पर बिग बॉस फेम अभिषेक कुमार ने आयशा खान को किया प्रपोज 

ज़ीनत अमान राज कुमार-स्टारर हीर रांझा के लिए ऑडिशन में क्यों हुई असफल

Latest Stories