Ajay Devgn ने बेटी Nysa के जन्मदिन पर लिखा नोट,'मेरी छोटी बच्ची हमेशा'

ताजा खबर : न्यासा के 21वें जन्मदिन पर अजय देवगन और काजोल ने बेहद क्यूट अंदाज में अपनी बेटी को विश किया. अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यासा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की

New Update
Ajay Devgn
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

न्यासा के 21वें जन्मदिन पर अजय देवगन और काजोल ने बेहद क्यूट अंदाज में अपनी बेटी को विश किया. अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर न्यासा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा, जिसमें लिखा था, "जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची! आकाश में जितने तारे हैं, मैं कामना करता हूं कि इस जन्मदिन पर तुम्हारी ढेर सारी शुभकामनाएं पूरी हों." पीएस - मेरी सूची में आपके लिए हमेशा प्यार शामिल है." इस बीच, माँ काजोल ने अपनी बेटी न्यासा की अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें पोस्ट कीं.

यहां देखें अजय देवगन की पोस्ट:

 

न्यासा के लिए अपनी पोस्ट में, काजोल ने लिखा, "21वीं मुबारक हो मेरी जान.. तुम हमेशा मुस्कुराओ और जीवन भर इसी जोई डे विवर के साथ हंसते रहो.. जान लो कि तुम्हें हमेशा और हमेशा प्यार किया जाता है. चाँद पर और वापस बेबी! बीटीडब्ल्यू वह आखिरी तस्वीर यह है कि मैं ज्यादातर दिनों में आपको कैसे देखता हूं..."

न्यासा के 21वें जन्मदिन से पहले काजोल ने यह पोस्ट किया.

 

न्यासा बॉलीवुड एक्टर काजोल और अजय देवगन की बेटी हैं. इस जोड़े ने 2003 में अपनी बेटी न्यासा का स्वागत किया और उनके बेटे युग का जन्म 2010 में हुआ. न्यासा के माता-पिता काजोल और अजय देवगन की मुलाकात हलचल के सेट पर हुई और बाद में उन्होंने 1999 में शादी कर ली. उन्होंने गुंडाराज, इश्क जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. , दिल क्या करे, राजू चाचा, प्यार तो होना ही था. इस जोड़ी को आखिरी बार 2020 की पीरियड ड्रामा तानाजी: द अनसंग वॉरियर में एक साथ देखा गया था, जिसमें सैफ अली खान भी थे.


करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में अजय देवगन ने अपनी बेटी न्यासा के बारे में बात की. अजय ने पपराज़ी संस्कृति और सोशल मीडिया ट्रोलिंग को संबोधित किया. केजेओ ने अजय देवगन से पूछा, "अजय, आपके बच्चे बड़े हो गए हैं और आपकी बेटी सोशल पैपराजी के दायरे में रहती है, क्या इससे आप पागल हो जाते हैं कि वह जहां भी जाती है पैपराजी उसे क्लिक कर लेते हैं." इस पर अभिनेता ने जवाब दिया, "बेशक, उसे यह पसंद नहीं है. हमें यह पसंद नहीं है. लेकिन आप इसे बदल नहीं सकते, इसलिए आप इसके साथ रहते हैं. यह जो है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता." .

Tags : Ajay Devgn 

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

कियारा आडवाणी फिल्म सिकंदर में सलमान खान के साथ करेंगी एक्टिंग?

Rajkumar Hirani के बेटे Vir करेंगे इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू?

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories