अक्षय कुमार बने भगवान शिव के भक्त, जारी किया 'शंभू' गाना

ताजा खबर- अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने आगामी गीत शंभू का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया. इस गाने को अक्षय ने खुद सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ के साथ मिलकर गाया है.

New Update
Akshay Kumar

ताजा खबर : अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने आने वाले गाने शंभू की एक झलक शेयर की. एक्टर एक दिल छू लेने वाले संगीत वीडियो के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है, जो 5 फरवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है. गाने के एक मोशन पोस्टर रिलीज करते हुए, एक्टर ने एक समर्पित शिव भक्त के रूप में अपने परिवर्तन को प्रदर्शित किया, जो भगवान के प्रति सच्ची श्रद्धा प्रदर्शित करता है.

अक्षय ने शेयर किया मोशन पोस्टर 

मोशन पोस्टर में, अक्षय पारंपरिक ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं, पवित्र त्रिपुंड तिलक, प्रतीकात्मक टैटू और गहरी भक्ति को दर्शाने वाले चित्रण के साथ इस अनदेखे अवतार में एक शिव भक्त के सार को अपना रहे हैं. पोस्टर में लंबी जटाओं, रुद्राक्ष की माला, एक नाक की अंगूठी और हाथ में त्रिशूल के साथ दिव्य आभा को भी दर्शाया गया है जो शिव पूजा में महत्वपूर्ण प्रतीक हैं.


यह गाना अक्षय के भक्तिपूर्ण अवतार द्वारा निर्देशित, आध्यात्मिकता की ओर एक मधुर यात्रा का भी वादा करता है. 5 फरवरी को रिलीज होने वाला यह म्यूजिक वीडियो अक्षय कुमार का 2024 का पहला प्रोजेक्ट भी है.

गाने के बारे में

शंभू को खुद अक्षय कुमार ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ के साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल अभिनव शेखर ने लिखे हैं और संगीत विक्रम मॉन्ट्रोज़ ने दिया है. यह गाना 5 फरवरी को टाइम्स म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

अक्षय के अन्य प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा, अक्षय कुमार अपनी अगली बड़ी रिलीज 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए भी तैयार हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं. यह ईद के मौके पर अजय देवगन की मैदान के साथ क्लैश करते हुए रिलीज होगी. वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सिंघम अगेन में भी नजर आएंगे. यह इस साल स्वतंत्रता दिवस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories